Xiaomi12S Series की लॉन्चिंग का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार, जानें नए फीचर्स और कीमत

Xiaomi 12S Series: शियोमी 12S सीरीज़, कल यानी 4 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। ये सीरीज मार्केट में धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें कि लॉन्च होने वाली सीरीज में तीन नए फोन शियोमी 12S, शियोमी 12S प्रो और शियोमी 12S अल्ट्रा शामिल रहेंगे। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने Xiaomi 12 सीरीज़ के कुछ फीचर्स के बारे में लोगों को बताया है।

यह भी पढ़ें: ITBP के जवानों द्वारा Afreen..Afreen. गाना गाते हुए सुनकर हो जाएंगे हैरान, वीडियो हुआ वायरल

फोन के अन्य फीचर्स को लीक और टिप्सटर के जरिए दर्शकों तक पहुंचाया जाएगा। Xiaomi 12S की अगर बात करें तो उसमें 6.28 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। सूत्रों के मुताबिक फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट भी दिया जाएगा।अगर पावर की बात करें तो फोन में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसमें 67W फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

तीन कैमरों के साथ

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फोन मार्केट में तीन कैमरा के साथ उतरेगा।  जिसमें कि बैक में 50 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का टेली मैक्रो कैमरा फोन की कीमत और शान दोनो बढ़ाएगा।

Xiaomi 12S Pro की क्या हैं खूबियां?

Xiaomi 12S Pro की अगर बात करें तो इसमें Leica से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी उपल्ब्ध रहेगा। इस मोबाइल में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा भी दिया जाएगा। इसी के साथ इसमें Snapdragon 8+ जेन 1 चिपसेट भी मिलेगी। अगर हम फोन की  बैट्री की बात करें तो इस Hand set  में 4600mAh की बैटरी दी जाएगी।

इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, 50 मेगापिक्सल का Sony IMX989-1 इंच का मेन कैमरा मोबाइल में अनोखी जान फूंक देगा। इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एक 48 मेगापिक्सल टेलिफोटो कैमरा भी है। जो कि 5x  ऑप्टिकल जूम एंगल के साथ मोबाईल को एक नया रुप देगा।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में राहुल नार्वेकर चुने गए नए विधानसभा अध्यक्ष, अब ससुर-दामाद के हाथों में विधानसभा और विधान परिषद की कमान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.