Advertisement

Deepika Padukone: क्या रणवीर-दीपिका के घर में गूंजने वाली है किलकारी? BAFTA अवॉर्ड के बाद उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाह

pregnancy rumours of Deepika Padukone getting pregnant
Share
Advertisement

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रविवार (18 फरवरी) को 77वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार समारोह (BAFTA 2024) में शामिल हुई थीं। इस अवॉर्ड नाइट में दीपिका बतौर प्रेजेंटेटर के तौर पर पहुंची थी। वे फिल्म पुरस्कार समारोह में अपने लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं।

Advertisement

दीपिका ने इस मौके पर अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची की शिमरी ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस के इस देसी लुक ने अवॉर्ड शो की सारी लाइम लाइट चुरा ली थी। लेकिन समारोह  के बाद अब दीपिका फिर से चर्चाओं में है। और कारण जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Deepika Padukone: क्या प्रेग्नेंट है दीपिका?

अवॉर्ड शो के दौरान दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी उसपर लोगों का खास ध्यान गया। लोगों ने दीपिका का बेबी बंप नोटिस किया जिसे एक्ट्रेस अपनी साड़ी से छिपाती नजर आईं थी। बाफ्टा में दीपिका पादुकोण को देखने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी रूमर्स सामने आने लगे थे। हालांकि दीपिका पादुकोण या रणवीर सिंह की तरफ से इसपर कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

सूत्रों ने दी जानकारी

यही नहीं, दीपिका-रणबीर के करीबी सूत्रों ने भी अब कंफर्म किया है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि दीपिका इस वक्त प्रेगनेंसी के दूसरे ट्राइमेस्टर में है।

अब फैंस रणवीर और दीपिका की तरफ से फाइनल कंफर्मेशन का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका के फैंस इन ख़बरों से काफी खुश भी नजर आ रहे हैं क्योंकि इनकी शादी के बाद से ही फैंस बेसब्री से इस गुड न्यूज का इंताजर कर रहे थे। अब देखना ये होगा की क्या इस बार सच में इन ख़बरों में कुछ सच्चाई होगी या हर बार की तरह इस बार भी ये ख़बर बस अफवाह बनकर रह जाएगी।

ये भी पढ़ें- RituRaj Singh Demise: ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *