Advertisement

Kiara And Siddharth Wedding: कियारा- सिद्धार्थ की शादी में पहुंचे मेहमानो को मिला ऐसा नास्ता, जूही चावला ने शेयर कर दी फोटो

Share
Advertisement

Kiara And Siddharth Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की रश्में आज से शुरु हो गई है। आपको बता दें कि सूर्यगढ़ पैलेस में कड़ी निगरानी होने के कारण कई अन्य फोटो नहीं मिल पायी है। लेकिन अब एक्ट्रेस जूही चावला ने जो कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंची थी। उन्होंने अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement
Screen grabbed from Instagram by iamjuhichawla

‘भारतीय परंपरा से मुझे प्यार है’

जूही चावला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी में मिले सुबह के नाश्ते की फोटो शेयर की है, इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा देसी ब्रेकफास्ट. अचार, दही और गुड़ को बिल्कुल भी ना भूलें, जो कि कांसे की थाली और मिट्टी के बर्तन और पेपर स्ट्रॉ के साथ परोसा गया है. वहीं गेंदे का फूल… भारतीय परंपरा से मुझे प्यार है। ‘
देखा जा सकता है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मेहमानों को खाने में देसी नाश्ता मिला है। दरअसल, फोटो में पराठें और दही देखी जा सकती है। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ईशा अंबानी सहित कई सितारे हुए शामिल

बीते दिन जूही चावला अपने पति के साथ कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए जैसलमेर पहुंची थीं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने कपल के लिए खुशी भी जाहिर की।आपको बता दें कि जूही चावला के अलावा शादी में ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल भी शामिल हुए हैं। यही नहीं bollywood एक्टर शाहिद कपूर और फिल्म निर्माता करण जौहर भी अपनी फैमिली के साथ इस फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे है।

ये भी पढ़ें : जानें “Kiara-Siddharth” की शादी का शाही प्लान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *