जैकलीन फर्नांडीज की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी का खुलासा- ‘सुकेश ने गिफ्ट खरीदने के लिए दिये थे 3 करोड़ रुपये’

Jacqueline Fernandez

Entertainment News: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े रंगदारी के एक मामले में बुधवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। बता दें कि हाल ही में जैकलीन से दूसरी बार इस मामले में पूछताछ की और इसके बाद ही लीपाक्षी से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान लीपाक्षी ने ये माना है कि वह जैकैलीन और सुकेश के रिलेशनशिप के बारे में जानती थीं।

जैकलीन फर्नांडीज की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी का बड़ा खुलासा

बता दें कि लीपाक्षी एक ड्रेस डिजाइनर हैं और वह कई सेलेब्स के साथ 10 साल से काम कर रही हैं। लीपाक्षी को वैसे पहले बुलाया गया था, लेकिन तब वह आई नहीं थीं इसलिए उनसे बाद में अकेले में पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान लीपाक्षी ने ये माना कि सुकेश ने उनसे से बात की थी और जानने की कोशिश की थी कि जैकलीन किस तरह के ब्रांड के कपड़े पहनती हैं ताकि वह उसे इम्प्रेस कर सके।

Also Read:- ‘अंगूरी भाभी’ ने अपने सिजलिंग लुक से बढ़ाई धड़कनें, व्हाइट ड्रेस में नहाते हुए दिखाया बोल्ड अवतार

‘सुकेश ने गिफ्ट खरीदने के लिए दिये थे 3 करोड़ रुपये’

ऑफिसर ने आगे बताया कि लीपाक्षी ने यह भी बताया कि कैसे सुकेश (Sukesh Chandrasekhar) ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे जैकलीन के लिए उनके पसंद के आउटफिट्स लेने के लिए। लीपाक्षी ने उन सारे पैसों से जैकलीन के लिए गिफ्ट्स खरीदे थे। उन्होंने यह भी बताया कि जैसे ही जैकलीन को सुकेश के अरेस्ट के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत उससे सारे कॉन्टैक्ट्स खत्म कर दिए थे। ईडी का ऐसा मानना है कि जैकलीन को पहले ही पता था कि सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.