75th Cannes 2022: ब्लैक-गोल्डन शिमरी साड़ी में दीपिका ने बिखेरे जलवे, उर्वशी के बार्बी डॉल लुक ने लूटी महफिल

कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण का उद्घाटन 17 मई को शानदार तरीके से किया गया। इसके बाद भारत को फेस्टिवल में ‘ ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ (Country of Honour) के रूप में नामित किया गया।

Share This News
75th Cannes 2022

75th Cannes 2022: 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में दीपिका पादुकोण ने गोल्ड और ब्लैक साड़ी में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का आगाज हो चुका है। इसे अटेंड करने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंच चुके हैं। इस साल भारत पहली बार कंट्री ऑफ ऑनर (Country of Honour) के रूप में फेस्टिवल में हिस्सा ले रहा है।

वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी जूरी का हिस्सा हैं। वहीं गॉर्जियस उर्वशी ने इस बार कान्स रेड कारपेट पर अपना डेब्यू कर लिया है। इस बार कान्स में उर्वशी को इस लुक में जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया। 75वें संस्करण का आयोजन 17 मई से 28 मई तक होगा।

दीपिका गोल्डन एंड ब्लैक साड़ी में काफी सुंदर लग रही हैं। एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज से अपने लुक को निखारा है।

दीपिका पादुकोण ने जो साड़ी पहनी है, वह भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई है। ऑफ शोल्डर ब्लैक शिमरी ब्लाउज के साथ स्ट्राइप्ड गोल्डन और ब्लैक साड़ी पहनी है। दीपिका ने ब्लैक आई मेकअप के साथ गोल्डन ईयररिंग्स और गोल्डन ही अनकट डायमंड से बना हेयरबैंड कैरी किया है।

उर्वशी रौतेला ने रेड कार्पेट पर वॉक किया। कान्स रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेला ने अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

उर्वशी ने गाउन के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स ब्रेसलेट और डायमंड रिंग कैरी की थी।

बता दें कान्स फेस्टिवल 2022 (75th Cannes 2022)के शुरुआती दिन इनॉगरेशन के मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बॉलिवुड हस्तियों के साथ जलवा बिखेरा। इनके अलावा ये फिल्म फेस्टिवल दीपिका के साथ-साथ आर माधवन के लिए भी बहुत स्पेशल है। अनुराग ठाकुर ने सभी कलाकारों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐतिहासिक पल जब भारत को कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहला ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ मिला। अब वह ग्लोबल फिल्ममेकर्स के लिए कंटेंट हब और पसंदीदा पोस्ट प्रोडक्शन हब के तौर पर दुनिया के सामने आने के लिए तैयार है।’

यह भी पढ़ें शैलेष लोढ़ा ने क्यों छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, जानें क्या है बड़ी वजह?

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.