शैलेष लोढ़ा ने क्यों छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, जानें क्या है बड़ी वजह?

TMOC: सोनी टीवी के सबसे फेमस शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) आजकल काफी सुर्खियों में नजर आता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह इस शो के चर्चित और फेमस कलाकारों को लेकर है। इस शो को बूढ़ा हो या बच्चा हर कोई बहुत ही प्रेम के साथ देखना पसंद करता है। इस शो की खास बात है के किसी भी एपिसोड को लोग आज भी बेहद पसंद के साथ देखते है। पिछले 14 सालों से ज्यादा ये शो को देखकर लोग आज भी मुस्कुराते हुए नजर आते है। लेकिन इस 14 वर्षों के सफर में कई लोगों ने इस शो का हाथ थामा और छोड़ा भी है। हालांकि अब एक सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है की इस शो के सूत्रधार ‘तारक मेहता’ उर्फ शैलेष लोढ़ा ने भी इस शो को अलविदा कह डाला है। अब सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है की आखिर ऐसी क्या वजह रही जिसके कारण 14 सालों का सफर खत्म होता हुआ दिख रहा है?

यह भी पढ़ें: Gokuldham Society के ‘एक मेव Secretary आत्माराम भिड़े’ ने कहा दुनिया को अलविदा, एक्टर ने खुद सामने आकर बताई सच्चाई

क्यों छोड़ा शैलेष लोढ़ा ने तारक मेहता?

शैलेष लोढ़ा एक्टर के साथ एक फेमस कवि भी है। इनकी कविताएं से लेकर शायरी का कोई जवाब भी नहीं है। शैलेष अक्सर ही कवि सम्मेलन में भी हिस्सा लेते हुए नजर आते हैं। रिपोर्ट की माने तो शैलेष लोढ़ा पिछले एक महीने से इस शो की शूटिंग में नजर नहीं आ रहे थे और खबरों की माने तो अब वो इस शो में वापसी करने को तैयार भी नहीं है। ऐसा माना जा रहा है की शैलेष लोढ़ा ने अपने करियर के केई साल इस शो को दिया है लेकिन उन्हें इस शो से अब कोई खास फायदा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन रिपोर्ट की माने तो एक्टर अपने कॉन्ट्रैक्ट से भी खुश नजर नहीं आ रहे थे, क्योंकि इस शो के कारण उन्हें मिलने वाले दूसरे प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स को रिजेक्ट कर दे रहे थे। उनका मानना है कि इस तरीके से ऑफर्स को रिजेक्ट कर अब वो बर्बाद बिल्कुल भी नहीं करना चाहते है। लेकिन खबरों में ये भी सामने आ रहा है की अभी प्रॉडक्सन हाउस उन्हें मनाने की कोशिश में जुटी हुई है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.