Advertisement

West Bengal: कंचनजंगा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने मारी टक्कर, 3 डिब्बे पटरी से उतरे, 5 की मौत, 25 घायल

West Bengal: कंचनजंगा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने मारी टक्कर, 3 डिब्बे पटरी से उतरे, 2 की मौत, कई घायल

Share
Advertisement

West Bengal: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में सोमवार सुबह बड़ी रेल दुर्घटना हो गई. दरअसल आज यहां रंगापानी स्टेशन के पास खड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन को मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन की पीछे की 3 बोगियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं. वहीं हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 25 लोगों के घायल होने की खबर है, मौके पर तत्काल बचाव टीम पहुंच चुकी है और रेस्क्यू अभियान जारी है.

Advertisement

West Bengal: सीएम ममता बनर्जी ने किया ट्वीट

इस हादसे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘ दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा से एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली. स्तब्ध हूं. हालांकि पूरी जानकारी का इंतजार है, कंचनजंगा एक्सप्रेस कथित तौर पर एक मालगाड़ी से टकरा गई है. बचाव दल और मेडिकल सहायता के लिए एक टीम घटनास्थल पर भेजा गया है.डीएम और एसपी को भी मौके पर भेजा गया है. युद्धस्तर पर रेस्क्यू जारी है.

हादसे की जांच कराई जाएगी

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 8.45 बजे कंचनजंगा एक्सप्रेस के रंगापानी इलाके में पहुंचते ही पीछे से आ रही मालगाड़ी ने टक्कर मार दी. वहीं दुर्घटना के सम्बन्ध में रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि हादसे की जांच की जाएगी. मालगाड़ी ट्रेन के ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें- US-India: ICET की बैठक में शामिल होने आज भारत आएंगे अमेरिकी NSA सुलिवन, PM मोदी से करेंगे मुलाकात

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *