शिवपाल यादव ने Twitter पर Modi-Yogi को किया फॉलो, क्या Shivpal ने दिए भविष्य की राजनीति के संकेत?

शिवपाल यादव

लखनऊ: यूपी की राजनीति में एक बार फिर हलचल बढ़ गई है। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐसा काम किया है जिससे राजनीतिक में सियासत गरमा गई है। बता दें कि शिवपाल ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को फॉलो किया है। इससे पहले Shivpal Singh Yadav पीएम और सीएमओ को ही फॉलो करते थे।

Twitter पर शिवपाल यादव ने Modi-Yogi को किया फॉलो

शिवपाल यादव ने ट्विटर पर बीजेपी नेताओं को फॉलो करना शुरू किया। शिवपाल ने आज से पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और डॉ दिनेश शर्मा को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया। ट्विटर पर फॉलो करके क्या शिवपाल भविष्य की राजनीति के संकेत दे रहे है। पिछले दिनों शिवपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। बता दें कि सपा विधायक दल की बैठक में न बुलाए जाने से अखिलेश यादव से शिवपाल नाराज़ चल रहे थे।

क्या Shivpal ने दिए भविष्य की राजनीति के संकेत?

इसके बाद से यह अटकलें तेज हो गई है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ शिवपाल कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। बुधवार को शिवपाल सिंह ने सीएम योगी से भी मुलाकात की थी। लेकिन उन्होंने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया था। साथ ही यह भी सस्पेंस रखते हुए कहा था कि वक्त आने पर वह बोलेंगे। उन्होनें कहा था कि मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट हुई है। भविष्य के फैसले पर वह वक्त आने पर इसका खुलासा करेंगे।

Read Also:- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आर्थिक सहयोग और व्यापार समझौते पर हुए हस्ताक्षर, जानें PM क्या बोले?

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.