">
Advertisement

Naveen Patnaik Interview: ‘मेरे स्वास्थ्य की चिंता थी तो फोन करते’, PM मोदी के बयान पर नवीन पटनायक का पलटवार

Naveen Patnaik Interview: 'मेरे स्वास्थ्य की चिंता थी तो फोन करते', PM मोदी के बयान पर नवीन पटनायक का पलटवार

Share
Advertisement

Naveen Patnaik Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान को लेकर बुधवार को उड़िसा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने उड़ीसा के मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की. पीएम मोदी ने कहा था कि अगर ओडिशा में बीजेपी सत्ता में आती है तो नवीन पटनायक के बिगड़ते स्वास्थ्य की जांच के लिए एक विशेष समिति बनाई जाएगी. पीएम मोदी के इस बयान पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पलटवार किया. उन्होंने गुरुवार को एक इंटरव्यू में कहा कि पीएम मोदी को मेरी तबीयत को लेकर इतनी चिंता थी तो उन्हें रैली में इसका जिक्र न कर फोन करके मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना चाहिए था.

Advertisement

सीएम नवीन पटनायक ने दी प्रतिक्रिया

पीएम मोदी के बयान पर बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम नवीन पटनायक कहा कि, “अगर प्रधानमंत्री मोदी को मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो उन्हें कल रैली में जोर-जोर से इस बारे में बात करने के बजाय फोन पर मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना चाहिए था। इसका मतलब है कि वे चुनाव के समय सिर्फ वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। यह अफवाह पिछले 10 सालों से दिल्ली में बैठे लोगों द्वारा फैलाई जा रही है. मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है.”

मै बिल्कुल ठीक हूं- सीएम नवीन पटनायक

सीएम नवीन पटनायक ने भाजपा द्वारा उनके स्वास्थ्य के बारे में उठाए जा रहे सवालों पर कहा, “मुझे कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है, मेरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है। मैं पिछले एक महीने से भीषण गर्मी में चुनाव प्रचार कर रहा हूं और मैं ठीक हूं।” उन्होंने अपने हाथ कांपते हुए वायरल वीडियो पर कहा, “यह कोई मेडिकल कंडीशन नहीं है। भाजपा के मुख्यमंत्री द्वारा इसे बिना किसी कारण के इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।”

ये भी पढ़ें- Nainital: कैंची धाम पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, नीम करोली बाबा महाराज मंदिर में की पूजा-अर्चना

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *