एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने पर प्रवर्तन निदेशालय ने रोका, 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की होगी जांच

मुंबई: रविवार शाम एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर को विदेश जाने से रोक दिया गया और हिरासत में ले लिया गया। जानकारी के अनुसार एक शो में भाग लेने के लिए जैकलीन विदेश जा रही थीं।

प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

प्रवर्तन निदेशालय के अनुसार कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से गई 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में जैकलीन अहम गवाह हैं। सुकेश की गर्लफ्रेंड रहने का आरोप है और इस दौरान उसने बहुत सारे महंगे तोहफे भी जैकलीन को दिए हैं ऐसा भी कहा जाता है।

चंद्रशेखर ने बताया है कि जैकलीन को उसने 52 लाख रुपये का एक घोड़ा और चार परशियन कैट (बिल्ली) गिफ्ट में दी थीं, एक बिल्ली की कीमत 9 लाख रुपये है। ED जैकलीन से अगस्त में सवाल-जवाब भी कर चुकी है। ED की तरफ से इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल और छह अन्य के खिलाफ 7,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया जा चुका है। ED को जैकलीन- चंद्रशेखर के बेहद करीब होने की तस्वीरों के साथ कई सारे सबूत मिल चुके हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई को प्रवर्तन निदेशालय ने बताया कि इस फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड चंद्रशेखर है। चंद्रशेखर 17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा रहा है। उसके खिलाफ कई FIR दर्ज हैं और वर्तमान में वह रोहिणी जेल में बंद है।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *