Advertisement

Chhattisgarh: RRR के स्टार को छत्तीसगढ़ आने का न्योता, ​राम चरण से मिले CM भूपेश के सलाहकार

Share
Advertisement

लॉस एंजिल्स में हुई 95वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में ‘नाटू-नाटू’ गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब जीतने के बाद राम चरण अपनी पत्नी उपासना के साथ दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी से मुलाकात की। दोनों के बीच प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को लेकर चर्चा हुई। राम चरण को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया गया। RRR फिल्म के सुपरस्टार दक्षिण भारतीय सिनेमा के कलाकार राम चरण ने गौरव द्विवेदी को बताया कि ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में भारत की मौजूदगी से वो बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं। मुख्यमंत्री की ओर से एक्टर को भेजी गई शुभकामनाएं भी गौरव द्विवेदी ने दी। राम चरण ने छत्तीसगढ़ से मिले इस प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया।

Advertisement

गौरव द्विवेदी ने भेंट किए गिफ्ट

राम चरण को गौरव द्विवेदी ने छत्तीसगढ़ के लोकेशंस और यहां मौजूद फिल्म नीति के बारे में भी जानकारी दी। एक्टर​ ने कहा कि वह जल्द ही अपनी टीम से इस पर चर्चा करेंगे और मौका मिलने पर जरूर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। इस मुलाकात के दौरान गौरव द्विवेदी ने राज्य में खासतौर पर तैयार किए गए एलोवेरा जूस, इमली कैंडी, रागी कुकीज के गिफ्ट हैंपर उन्हें भेंट किए। छत्तीसगढ़ के जंगलों और स्थानीय फसलों से तैयार इन व्यंजनों को देखकर राम चरण काफी प्रभावित हुए। इस काम को सराहा। प्रदेश के कौशल्या मंदिर, राम वन पथ गमन और दक्षिण छत्तीसगढ़ में साउथ सिनेमा के प्रति रुझान के बारे में भी एक्टर को बताया गया। ये देखकर एक्टर ने कहा अमेजिंग।

राजकीय गमछे से राम चरण का किया स्वागत

गौरव द्विवेदी ने राजकीय गमछा पहनाकर इसमें अंकित धान की बाली और प्रदेश की कलाकृतियों के बारे में एक्टर को जानकारी दी। इस सम्मान को पाकर राम चरण भी काफी प्रभावित नजर आए उन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

नाटू-नाटू’ देश का सॉन्ग है- राम चरण

राम चरण ने कहा- मैं बहुत खुश हूं। हमें म्यूजिक कंपोजर चन्द्रबोस, म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी और फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली पर गर्व होना चाहिए क्योंकि उनकी ही वजह से हम रेड कार्पेट तक गए और ऑस्कर जीतकर आए। आज ‘नाटू-नाटू’ देश का गाना बन गया है।

चिरुथा’ से की थी करियर की शुरुआत

साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा 27 मार्च, 1985 को चेन्नई में जन्मे । रामचरण ने 2007 में पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘चिरुथा’ से करियर की शुरुआत की थी। रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की। उन्होंने 2016 में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला, जिसका नाम ‘कोन्निडेला प्रोडक्शन कंपनी’ है।

एयरलाइन के मालिक हैं रामचरण

रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। वो MAA TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं।

ये भी पढ़े: इंस्टाग्राम से गई 20 वर्षिय युवक की जान, Video Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *