Advertisement

CDS रावत की अस्थियों का विसर्जन, दोनों बेटियों ने गंगा में की अस्थियां विसर्जित

Share
Advertisement

उत्तराखंड: CDS जनरल बिपिन रावत और मधुलिका रावत की बेटी कृतिका और तारिणी ने हरिद्वार में गंगा नदी में अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं।

Advertisement

सीडीएस रावत की अस्थियों का विसर्जन

आज शनिवार को नम आंखों से भारतीय सेना के पहले CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित की गई। गंगा नदी में CDS की दोनों बेटियों ने अपने माता-पिता की अस्थियाों को विसर्जित किया।

बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकाप्टर क्रैश में CDS जनरल बिपिन रावत समेत सभी 13 लोगों का निधन हो गया था। हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर में CDS और उनकी पत्नी समेत सेना के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

वहीं कल यानि बीते शुक्रवार को सीडीएस जनरल बिपिन रावत और मधुलिका रावत की बेटियों कीर्तिका और तारिणी ने अपने माता-पिता को श्रद्धांजलि दी थी।

तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले ब्रिगेडियर एल.एस. लिड्डर को उनकी पत्नी और बेटी ने उन्हें बरार स्क्वायर में शुक्रवार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा था कि मैं 17 साल की होने वाली हूं। मेरे पापा मेरे साथ 17 साल तक रहे, हम उनकी अच्छी यादें अपने साथ लेकर चलेंगे। ये एक राष्ट्रीय क्षति है। मेरे पापा मेरे बेस्ट फ्रेंड थे और मेरे हीरो थे। वो बहुत खुश मिजाज इंसान और मेरे सबसे बड़े प्रेरक थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *