Advertisement

Marriage Invitaion Card: शादी के कई कार्ड देखे होंगे,लेकिन X पर वायरल हो रहे इस वेडिंग कार्ड को देखकर, आएगा मजा

Marriage Invitaion Card

Marriage Invitaion Card

Share
Advertisement

Advertisement

Marriage Invitaion Card:

शादियों का सीजन चल रहा है। आजकल लोगों में हाइटेक शादी का क्रेज है। मैचिंग शादी की ड्रेस, प्री-वेडिंग शूट, म्यूजिक-लाइट्स, चमक धमक, डीजे, (Marriage Invitaion Card) बैचलर पार्टी, न जाने क्या-क्या अरेंजमेंट्स किए जाते हैं।अब कुछ लोग शादी के कार्ड को लेकर भी चूजी होने लगे हैं। शादी के(Marriage Invitaion Card) कार्ड अब थीम बेस्ड हो रहे हैं।

कार्ड बनाने वाले की तारीफ

हाल ही में बिहार के एक शख्स ने शादी में ब्लड डोनेशन कैंप लगवाया और मेहमानों को इसका निमंत्रण देने के लिए शादी के कार्ड में ही मैसेज छपवा दिया। अब एक वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे करीब सवा 6 लाख लोग देख चुके हैं। इसकी तारीफ करने के साथ-साथ मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने शादी का कार्ड बनाने वाले को सैल्यूट किया।

कैप्टन और डॉक्टर की शादी का कार्ड

बता दें कि वेडिंग कार्ड को @Shaiibi0 नाम के X यूजर ने अपने पेज पर शेयर किया। यह वेडिंग कार्ड एक डॉक्टर और फौजी की शादी का है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यह कार्ड एक शर्ट जैसा नजर आता है, जो आधी फौजी की ड्रेस है और आधी डॉक्टर का कोट। इसमें बाकायदा बटन भी लगाया गया है। दूल्हे कैप्टन कैप्टन अदनान और दुल्हन डॉक्टर रमशाल लिखा है।

1 यूजर ने कार्ड को बताया क्यूट

वेडिंग कार्ड देखने में काफी सुंदर है। वहीं लोगों को कॉन्सेप्ट भी काफी पसंद आ रहा है। वेडिंग कार्ड देखकर कुछ यूजर्स ने कपल को शादी की बधाई दी। वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह 2 इंसानों की शादी हो रही है या 2 प्रोफेशन की। एक यूजर ने कार्ड को क्यूट बताते हुए शादी करने वाले जोड़े को बधाई दी और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जीने का आशीर्वाद दिया।

एक यूजर ने कमेंट किया कि फौजी और डॉक्टरों को अपने पेशे से इतना प्यार क्यों होता है। एक यूजर ने लिखा कि खुशी हुई जानकर की देशवासियों की रक्षा करने वाले 2 अलग-अलग पेशों के लोग एक होने जा रहे हैं। अब वे मिलकर लोगों की जान बचाएंगे, देशसेवा करेंगे।

यह भी पढ़ें- Army Plane Crash: रूस में एक प्लेन हुआ क्रैश, कैदियों को ले जाते वक्त हुआ हादसा

Follow Us On : https://twitter.com/HindiKhabar?ref_src=twsrc%5Egoogle%7Ctwcamp%5Eserp%7Ctwgr%5Eauthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *