‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ गाने पर डांस करते हुए शख्स की हुई मौत, वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर मौत का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें अच्छे खासे नाच रहे शख्स की अचानक से मौत हो गई।

Share This News

दुनिया में लगभग हर चीज पर इंसान ने अपना कंट्रोल कर लिया है। अगर कोई चीज है जो अभी भी इंसान के वश में नहीं है तो वो है मौत। किसको कब कैसे और किस हाल में मौत आएगी, ये कोई नहीं जानता। इंटरनेट पर मौत का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें अच्छे खासे नाच रहे शख्स की अचानक से मौत हो गई। ये शख्स एक शादी समारोह में दो महिलाओं के साथ डांस कर रहा था। और सभी लोग इस शख्स के डांस स्टेप पर खूब तालियां बजा रहे थे लेकिन अचानक ही ये जश्न मातम में बदल गया।

थिरकते-थिरकते शख्स की हुई मौत

दरअसल डांस करते-करते अचानक से शख्स की सांस फूलने लगी और वह वहीं स्टेज के किनारे पर बैठ गया। और अचानक ही लगभग 2-3 सेकंड के अंतराल में उस अधेड़ उम्र के शख्स की मौत हो गई। यहां तक की मौत ने उसके लिए किसी को कुछ करने तक का मौका नहीं दिया। यह देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए कि कुछ सेकंड पहले थिरक रहा शख्स इस वक्त जमीन पर मृत पड़ा है। कई लोगों को तो अपनी आखों पर भी भरोसा नहीं हो पा रहा। इस घटना के बाद खुशी का माहौल एक झटके में गम में बदल गया।

शशि कपूर के गाने पर कर रहा था डांस


बता दें कि डीजे पर उस वक्त शशि कपूर एक गाने बदन पे सितारे लपेटे हुए गाना प्ले था। जिस पर शख्स डांस फ्लोर पर दो महिलाओं के साथ थिरक रहा था। मौजूदा लोगों ने बताया कि इस उम्र में भी जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे अंकल की सभी तालियों के साथ वाह-वाही कर रहे थे। डांस करते हुए अचानक ही अंकल को थोड़ा अजीब सा लगा वो और पलट कर स्टेज के किनारे पर बैठ गया। लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि आगे क्या होने वाला है? स्टेज पर बैठने के मात्र कुछ ही सेकंड में शख्स की मौत हो गई। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया कि मौत का कोई टाइम नहीं होता।

यह भी पढ़ें : स्कूली छात्राओं के दो समूहों ने की जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.