Advertisement

Viral Video: पहले खिलाया पूड़ी और साग, फिर जमकर पिलाई शराब, वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video Liquor Bhandara in Indore mp news in hindi
Share
Advertisement

Viral Video: अब तक आपने कई भंडारो के बारे में सुना होगा इनमे आलू पूड़ी, दाल रोटी तरह-तरह के भंडारो के बारे में आपने सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी शराब के भंडारे के बारे में कही सुना है? सोशल मीडिया पर इंदौर से इस समय एक वीडियो वायरल(Viral Video) हो रहा है। जिसे देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।

Advertisement

वायरल हो रहा है video

कई बार मध्य प्रदेश से काफी वीडियो सामने आते है। जिसे लेकर लोग काफी हैरानी जता रहे है। इंदौर में शराब भंडारे के अनोखे आयोजन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह साग और पूड़ी के बाद शराब को भंडारे में बांटा जा रहा है।

https://twitter.com/PrataykshMishr/status/1732389189361287520?s=20

पहले साग और पूड़ी फिर शराब

इस भंडारे में लाइन में लगे हुए काफी लोग नजर आए। इस वीडियो में एक टेबल पर व्यक्ति देशी शराब बांट रहा है। इसी शराब को पीने के लिए काफी लंबी लाइन भी दिखाई दे रही है। साथ ही इस वीडियो में वीर चैतन्य हनुमान मंदिर को भी देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा यह वीडियो नंदा नगर क्षेत्र का है।

क्यों बांटी जा रही है शराब

वीडियो को देख कर लोगों को इसलिए हैरानी हो रही है क्योंकी शराब को मंदिर के सामने बांटा जा रहा है। लेकिन इसके पीछे की वजह कुछ और बताई जा रही है। दरअसल भैरव अष्टमी पर शराब प्रेमियों के लिए इस शराब भंडारे का आयोजन किया गया था। इसलिए पहले साग और पूड़ी खिलाई गई और बाद में शराब पिलाई गई है।

मंदिर में शराब बीड़ी-सिगरेट, चिलम

बता दें कि बीते मंगलवार को  भैरव अष्टमी पर ही भैरवनाथ को कई पकवानों का भोग लगाया था। इन पकवानों में 100 तरह की शराब, बीड़ी-सिगरेट, चिलम, विभिन्न प्रकार के तंबाकू, भांग और गांजा शामिल थे। बता दें कि शहर के काल भैरव, बटुक भैरव और रुद्र भैरव मंदिरों में भी भैरव अष्टमी पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसी कारण मंदिर के सामने इस शराब के भंडारे को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े:Rajasthan CM News: बीजेपी ने चुना राजस्थान का सीएम! FAKE पोस्ट हो रहा है वायरल

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *