Advertisement

Rajasthan CM News: बीजेपी ने चुना राजस्थान का सीएम! FAKE पोस्ट हो रहा है वायरल

rajasthan-cm-news-balaknath-yogi-will-be-new-cm-of-rajasthan-fake-post-viral-news-in-hindi
Share
Advertisement

Rajasthan CM News: राजस्थान में चुनाव के बाद से ही सीएम पद के लिए काफी चेहरों के नाम सामने आ रहे है। इस कड़ी में महंत बालकनाथ योगी का नाम भी शामिल है। वहीं इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जोरो शोरों से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर भाजपा की ओर से अब प्रतिक्रिया दी गई है।

Advertisement

तस्वीर हो रही है वायरल

इस तस्वीर में यह दावा किया जा रहा है कि भाजपा ने सीएम पद के लिए महंत बालकनाथ योगी को चुन लिया है। हालांकि वायरल हो रही तस्वीर में यह नोटिस बिल्कुल भाजपा की प्रेस रिलीज की तरह ही दिखाई दे रहा है। अब वायरल होने के बाद भाजपा पार्टी ने खुद इस पोस्ट को लेकर सच्चाई बता दी है।

इस तस्वीर में किसका है नाम?

वायरल हो रही इस तस्वीर में बाबा बालकनाथ के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री के नाम की घोषणा कर दी गई है। इस नोटिस में कहा जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा और दीया कुमारी को उपमुख्यमंत्री के रुप में भाजपा ने चुन लिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस तस्वीर को लेकर भाजपा ने शेयर करते हुए इसपर FAKE लिखा है।

भाजपा ने दी प्रतिक्रिया

राजस्थान में इस समय सीएम के चेहरे को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे है। लोगों में यह जान ने की काफी उत्सुकता है कि आखिर पार्टी किसे सीएम पद के लिए चुन ने वाली है। हालांकि पार्टी ने अब तक किसी का भी नाम आधीकारिक तौर पर साझा नहीं किया है। इसी का फायदा उठाते हुए लोगों के बीच इस तस्वीर को वायरल कर दिया गया। अब भाजपा ने अपने आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट किया और तस्वीर पर लिखा कि FAKE और कैप्शन में अलर्ट लिखा गया है।

कुर्सी एक और दावेदारी अनेक

सीएम की कुर्सी के लिए अब तक लोगों को लगने लगा था कि भाजपा वसुंधरा राजे को ही प्रदेश का मुख्यमंत्री के रूप में चुन ने वाली है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुर्सी की इस रेस में अन्य और भी नाम शामिल है। सीएम पद के लिए बाबा बालकनाथ, दीया कुमारी, किरोड़ी लाल मीणा, गजेंद्र सिंह शिखावत, सीपी जोशी, अर्जुन राम मेघवाल इन दिग्गजों के नाम शामिल हैं। लेकिन अब तक भाजपा की ओर से आधिकारिक तौर पर नाम को लेकर साफ नहीं किया है।

यह भी पढ़े: Fighter Movie: ग्रुप कैप्टन की भूमिका निभाएंगे अनिल कपूर, पोस्टर के फर्स्ट लुक को मिल रहा खूब प्यार

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *