Advertisement

आरजेडी पर तंज, बोले सरफराज… मेरे लहजे में जी हुजूर नहीं था, इससे ज्यादा मेरा कसूर नहीं था

Sarfaraz Alam to RJD

Sarfaraz Alam to RJD

Share
Advertisement

Sarfaraz Alam to RJD: अररिया में पूर्व सांसद सरफराज आलम द्वारा ईद मिलन सह कार्यकर्ता समारोह का आयोजन शुक्रवार को एक स्कूल में किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार खासकर सीमांचल का मुसलमान राजद का बंधुआ मजदूर नहीं है। राजद ने मुसलमानों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। इस दौरान सरफराज समर्थकों ने लालू यादव तेजस्वी यादव के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मौके पर जिला भर से आए सरफराज समर्थक ने अपने संबोधन में तेजस्वी और लालू यादव पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। सरफराज आलम ने कहा मेरे लहजे में जी हजूरी नहीं है,  इससे ज्यादा मेरा कुसूर क्या था।

Advertisement

पूर्व सांसद सरफराज आलम ने कहा की वर्तमान राजद प्रत्याशी अनुकंपा वाले नेता हैं। उन्होंने कहा कि सरफराज आलम सीमांचल गांधी तस्लीमउद्दीन का पुत्र है जिसके डीएनए में चापलूसी और जी हजूरी नहीं है। उन्होंने कहा तेजस्वी यादव के हिटलर शाही को सीमांचल के मुसलमान बर्दास्त नहीं करेंगे। पूरे बिहार में सिर्फ अपने परिवार को टिकट दिया बाकी जगहों पर टिकट बेचने का काम किया है। मेरे साथ राजद ने सिर्फ धोखा ही नहीं बल्कि पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है।

सरफराज ने कहा राजद ईडी और सीबीआई के भय से भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है। सरफराज आलम ने कहा मेरे लहजे में जी हजूरी नहीं है,  इससे ज्यादा मेरा कुसूर क्या था। उन्होंने कहा जमीर बेचकर मैं राजनीति नहीं करता। मैंने हमेशा सच को सच और झूठ को झूठ कहने का काम किया, क्या यही मेरा कुसूर है। सरफराज ने कहा की क्या मेरी गलती यही है की मैं नजर से नजर मिलाकर बात करने का हुनर रखता हूं.

सरफराज आलम बोलते बोलते भावुक होकर मंच पर रोने लगे। अंत में उन्होंने जनता से कहा आपका जैसा विचार होगा मैं आपके विचार के बाद ही कोई फैसला लूंगा। जनता ने उन्हें फैसला लेने का हक दिया और कहा आपके किसी भी फैसला के साथ हमलोग रहेंगे। मौके पर दो दर्जन से अधिक सरफराज समर्थकों ने अपने अपने विचार प्रकट किए. समारोह में जिला भर से आए काफी संख्या में लोग मौजूद थे। उन्होंने कहा सीमांचल विकास मोर्चा तस्लीम साहब बनाए थे। सीमांचल विकास के लिए उसी बैनर के साथ काम करूंगा।  

रिपोर्टः नारायण कुमार यादव, संवाददाता, अररिया, बिहार

यह भी पढ़ें: 543 में से 22 सीटों पर लड़ने वाली आरजेडी पूरे देश के लिए जारी कर रही घोषणा पत्र- बीजेपी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *