Advertisement

वहशीपनः खगड़िया में मासूम बच्ची से दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से वार

Rape of Innocent Girl

घटना की जानकारी देता पुलिसकर्मी(बाएं)।

Share
Advertisement

Rape of Innocent Girl: खगड़िया जिले में बहशीपन की एक शर्मानक घटना सामने आई है। यहां आरोपी ने दरिंदगी की इंतिहा कर दी। उसने न सिर्फ एक महादलित मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट को भी ब्लेड से लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद बच्ची खेत में कराहती हुई मिली। उसे इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत नाजुक है। वहीं पुलिस भी आरोपी की तलाश में जुट गई है। घटना मानसी थाना इलाके की बताई जा रही है।

Advertisement

Rape of Innocent Girl: खेत में कराहती मिली बच्ची

खगड़िया जिले के मानसी थाना इलाके के एक गांव में रोंगटे खड़ी कर देने वाली शर्मनाक घटना हुई है। घटना के बारे में जानकर हर कोई स्तब्ध है। लोगों में आक्रोश है। यहां एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। बच्ची काफी नाजुक हालत में खेत में कराहती हुई मिली। लहूलुहान हालत में 3 साल की बच्ची को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। जहां बच्ची का उपचार जारी है।

‘अंधेरे का फायदा उठाकर ले गया आरोपी’

बच्ची के परिजनों की मानें तो बच्ची रात में मां-बाप के साथ सोई हुई थी। इसी बीच अज्ञात युवक रात के अंधेरे में बच्ची को घर से उठाकर पास के खेत ले गया। आरोप है कि पहले बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड चलाया गया। इसके बाद दुष्कर्म किया गया।

रातभर जारी रही बच्ची की तलाश

जब मां-बाप ने बच्ची को अपने बीच नहीं पाया तो उसकी तलाश शुरू हुई। रात में काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का पता नहीं लग सका। पूरी रात उसकी तलाश में बीत गई। मंगलवार सुबह बच्ची घर के पास एक खेत में कराहती हुई मिली। बच्ची की स्थिति देख परिवार के लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। वह उसे तुरंत  एक निजी अस्पताल ले गए। यहां उसकी हालत देख उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Rape of Innocent Girl: ‘दोषियों के खिलाफ करेंगे सख्त कार्रवाई’

मानसी थानाध्यक्ष शुभम कुमार पांडेय ने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है। पुलिस सघन जांच कर रही है। घटनास्थल पर जाकर कुछ सैंपल भी इकट्ठा किए गए हैं। आरोपी की तलाश जारी है। बच्ची का इलाज प्राथमिकता है। आरोपी जो भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इधर खगड़िया सदर के SDPO मोहम्मद रहमत अली ने कहा कि मामले का सत्यापन किया जा रहा है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

रिपोर्टः अनिश कुमार, संवाददाता, खगड़िया, बिहार

ये भी पढ़ें: दरभंगाः अलंकार ज्वैलर्स डकैती कांड का एक और आरोपी पुलिस गिरफ्त में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *