Advertisement

Bihar: इंडी एलायंस का पत्ता साफ, विपक्ष में सिर फुटव्वल की स्थिति- शाहनवाज हुसैन

PC of Shahnawaz

PC of Shahnawaz

Share
Advertisement

PC of Shahnawaz: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बिहार के सभी सीट पर एनडीए के जीत का दावा किया है। मोदी और विकास के नाम पर एनडीए के वोटर इस बार के लोकसभा चुनाव में वोट करने के लिए मतदान केंद्र पर जा रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अररिया में जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए ये बाते  कही।

Advertisement

उन्होंने पहले फेज में हुए चारों सीट पर जीत का दावा किया। कहा कि भले ही बिहार में वोट का प्रतिशत काम हुआ लेकिन एनडीए के मतदाता उत्साह के साथ मतदान की प्रक्रिया में भाग लिए हैं। उन्होंने कहा कि इंडी एलायंस के मतदाता वोट देने के लिए नहीं निकल रहे हैं। कारण उनको पता चल गया है कि इस बार इंडी एलायंस का पत्ता साफ है और चालीसों सीट बिहार में और देश में 400 से अधिक सीट एनडीए ला रही है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी दुष्प्रचार में लगे हैं कि संविधान खतरे में है लेकिन भाजपा संविधान की रक्षा और संविधान के उसूलों पर चलती है। जिसे मतदाता भी अब समझने लगे हैं। वे अब जाति धर्म के नाम पर नहीं बल्कि काम और विकास के नाम पर वोट करते हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास को लेकर काम किया है।

उन्होंने कहा कि अररिया में सड़क, रेल, पुल पुलिया के क्षेत्र में प्रदीप कुमार सिंह ने अमूलचूल काम किया है। यही कारण है कि केंद्रीय नेतृत्व ने उस पर विश्वास जताते हुए फिर से उन्हें प्रत्याशी बनाया है और काम के बदौलत रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे। भारत का संविधान बदलकर हिंदू राष्ट्र निर्माण की बात को दुष्प्रचार और मिथ्यापूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई ने कहा था कि भारत सेक्युलर था, सेक्युलर है और सेक्युलर रहेगा।

आयोजित प्रेस वार्ता में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि दूसरे फेज में पांच सीट पर चुनाव होगा। पांच सीट में विपक्ष में सिर फुटव्वल की स्थिति है। पूर्णिया में राजद और कांग्रेस में भिन्नता है। दोनों के कार्यकर्ता आमने सामने हैं। राजद के कई कार्यकर्ता राजद को छोड़कर दूसरे प्रत्याशी की मदद कर रहे हैं। वहीं अररिया में टिकट को लेकर दोनों भाइयों के बीच ही मतभेद और सिर फुटव्वल की स्थिति है। पहले राजद प्रत्याशी अपने घर के विवाद को समेट लें। उसके बाद चुनावी अखाड़े में ताल ठोंकें।

उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सभा से चुनावी सभा का शंखनाद होगा। उसके बाद का आलम क्या होगा, सहज अनुमान लगाया जा सकता है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हर एक वर्ग और जाति का विकास हुआ है। इसलिए सभी एकजुट होकर प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को फिर से चुनने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

रिपोर्टः नारायण कुमार यादव, संवाददाता, अररिया, बिहार

यह भी पढ़ें: PM Modi Rally in Aligarh: अलीगढ़ में गरजेंगे पीएम मोदी, भरेंगे चुनावी हुंकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *