Advertisement

MP Election Result भाजपा की जीत ने बनाया लखपति, शर्त के मुताबिक यह शख्स जीता 1 लाख

MP Election Result neeraj malvia win 1 lakh rupees on bet news in hindi
Share

MP Election Result

Advertisement

मध्य प्रदेश(MP Election Result) में चुनाव के बाद भाजपा की बहुमत पर जीत दर्ज की गई है। चुनावी मतगणना से पहले इस जीत को लेकर सभी पार्टियों की निगाहें आज के ही दिन पर टिकी हुई थी। वहीं आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर चुनाव को लेकर काफी वायरल हुई थी। जिसमें भाजपा की जीत को लेकर शर्त लगी थी।

Advertisement

छिंदवाड़ा से मामला आया सामने

चुनाव में भाजपा और कांग्रेस पार्टी की जीत को लेकर दो व्यक्तियों में आपसी शर्त लगाई गई थी। यह शर्त कोई मामलू शर्त नहीं थी। आपको बता दें कि इसी जिले के नीरज मालवीय ने इस चुनाव में शर्त लगा कर 1 लाख रुपये जीत लिए हैं। इस मामले में आपको बता दें कि दोनो व्यक्तयों द्वारा 50 रुपये के स्टांप पेपर पर शर्त लगाई गई थी। वहीं इस शर्त में 5 गवाहों को भी पेश किया गया था। पिछले ही दिनो यह शर्त वाला पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था।

शर्त में जीते 1 लाख रुपये

दोनो व्यक्तियों द्वारा लगाई गई शर्त के अनुसार इसे छिंदवाड़ा के नीरज मालवीय ने इसे जीत लिया है। दोनो व्यक्ति नीरज मालवीय और पूर्व सरपंच धनीराम भालवी ने इस मामले में पहले से ही 1-1 लाख रुपये के चेक को साइन कर के रख दिया था। इन्हीं चेक के खिलाफ 5 गवाहों के साइन भी लिए गए थे। जिसकी तस्वीर पिछले कुछ दिन पहले काफी वायरल हुई थी। चुनाव में पार्टियों के बीच हुई हार जीत ने नीरज मालवीय को लखपति बना दिया है। इसी मामले को लेकर एक यूजर ने पोस्ट करते हुए इस बात का अपडेट दिया है। हालांकि इन चुनावो में बीजेपी ने तीन राज्यों में अपनी सरकार बना ली है। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी की जीत हुई है।

यह भी पढ़े: https://hindikhabar.com/state/assembly-election-2023-cm-yogi-congratulate-on-bjp-winning-three-states

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें