Advertisement

Bihar: महिला को अपने ससुर से हुआ प्यार, थाने में रचाई शादी

Famous marriage in Gopalganj

Famous marriage in Gopalganj

Share
Advertisement

Famous marriage in Gopalganj: अक्सर हम सुनते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है। यह कहावत गोपालगंज में चरितार्थ हुई है। यहां चार बच्चों की मां को रिश्ते में ससुर लगने वाले व्यक्ति से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने थाने में स्थित मंदिर में शादी रचा ली।

Advertisement

चार बच्चों की मां है महिला

मामला भोरे थाने का है। यहां चार बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली. दोनों रिश्ते में ससुर और बहू भी थे. घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है. वहीं शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी अपने घर चले गए.

छह माह पहले हुई थी पति की मौत

बता दे कि भोरे थाना क्षेत्र के दूबवलिया गांव के एक युवक की 6 माह पहले ट्रेन से गिरने से मौत हो गई थी. घटना के बाद उसकी पत्नी सीमा देवी विधवा हो गई. चार बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी भी उसके सिर पर आ गई. इसी दौरान उसका दिल अपने ही चचेरे ससुर तूफानी साह पर आ गया और दोनों ने शादी कर ली.

थाना परिसर में ही मंगाया गया सिंदूर और फूल मालाएं

बताते हैं कि इस प्रेम प्रसंग की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो मामला थाने पहुंचा. आरोप लगाया कि सीमा अपने चचेरे ससुर से शादी के लिए दबाव बना रही थी. अब अंतत दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. थाना परिसर में ही मिठाई फूल की माला और सिंदूर मंगा कर मंदिर के आगे दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को आशीर्वाद दिया।

एक महीने से चल रहा था प्रेम प्रसंग

तूफानी साह ने बताया कि पिछले एक माह से दोनों प्रेम संबंध में थे. रिश्ता कब बन गया. दोनों को पता ही नहीं चला. वहीं सीमा ने कहा कि मैं शादी से काफी खुश हूं. मुझे एक नई जिंदगी मिल गई है.

रिपोर्टः प्रदीप शर्मा, संवाददाता, गोपालगंज, बिहार

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे सीएम नीतीश, बिहार के लिए मांगेंगे विशेष पैकेज!

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें