Advertisement

Shoaib Malik: मैच फिक्सिंग नहीं इस कारण छोड़ी लीग, सामने आया पहला रिएक्शन

Shoaib Malik match fixing is not major reason to leave bpl league shoiab malik statement on ruomers news in hindi
Share

Shoaib Malik

Advertisement

इन दिनों पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक(Shoaib Malik ) खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। काफी समय से सना जावेद के साथ तीसरी शादी को लेकर ट्रोल किया जा रहा था। लेकिन इस समय उनके सुर्खियां बटौरने की वजह कुछ और है। हम बात कर रहे हैं मलिक पर लगे उस आरोप की जो इस समय कई लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े:Shoaib Malik Match Fixing: 3 ओवर में डालीं 3 नो बॉल, ‘मैच फिक्सिंग’ का शक, रद्द हुआ कॉन्ट्रैक्ट

यह भी पढ़े:रणजी ट्रॉफी में सरफराज खान का शानदार प्रर्दशन, फिर भी भारतीय टीम में नो-एंट्री

इस आरोप के चलते एक बार फिर सुर्खियों में शुमार नाम

पाकिस्तानी पूर्व कप्तान शोएब मलिक के ऊपर मैच फ्क्सिंग को लेकर गंभीर आरोप लगाया गया। इन आरोपों पर अब मलिक की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। इस संबंध में एक आधिकारीक बयान भी सामने आया है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्विटर पर आधिकारिक बयान जारी किया. उन्होंने लिखा, ‘बांग्लादेश प्रीमियर लीग में फॉर्च्यून बारिशल को लेकर जो अफवाहें और खबरें फैल रही हैं, मैं उनपर कुछ बातें कहना चाहूंगा. लीग छोड़ने से पहले मेरी टीम के कप्तान तमीम इकबाल से विस्तार से बात हुई है. मुझे बांग्लादेश इसलिए छोड़ना पड़ा, क्योंकि मेरी दुबई में पहले से ही कुछ मीडिया कमिटमेंट थीं।

आगे के मैच के लिए बधाई

इस बयान में उन्होनें आगे कहा कि मैं आगे के मैच के लिए टीम को बधाई देता हूं। यदि टीम को आगे मेरी आवश्यकता पड़ी तो मैं जरुर सहायता करुंगा।  मुझे इस टीम के साथ खेलने में हमेशा ही मज़ा आया है। इसी के साथ उन्होनें यह भी अपील कि कृप्या ऐसी अफवाहें न फैलाएं। क्योंकी ऐसी अफवाहें किसी के भी करियर पर असर डाल सकती हैं। और किसी की छवि को नुकसान पहुंचा सकती हैं।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *