IPL 2022 Closing Ceremony से पहले बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने किया रिहर्सल, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2022 का आज फिनाले मैच खेला जाने वाला है। बता दें मैच से पहले क्लोजिंग सेरेमनी भी किया जाता है। IPL 2022 Closing Ceremony करीब 40 से 45 मिनट तक का होता है। इसमें बॉलीवुड के केई दिग्गज सितारों से लेकर बड़े म्यूजिक डायरेक्टर भी अपनी परफार्मेंस भी देते हुए नजर आएंगे। बता दें म्यूज़िक डायरेक्टर AR Rahman और Neeti Mohan भी क्लोजिंग सेरेमनी में अपनी प्रस्तुति देते हुए मिलेंगे। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार Ranveer Singh भी अपना जलवा दिखाते हुए मिलेंगे। इन सबके अलावा क्लोजिंग प्रोग्राम के दौरान क्रिकेट के पूर्व दिग्गज भी सेरेमनी में शिरकत करेंगे। हालांकि रिहर्सल के कुछ वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Neeti Mohan ने Instagram पर शेयर किया रिहर्सल वीडियो

आईपीएल में आज गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयलस के साथ फाइनल मुकाबला खेले जाने वाला है। इसके साथ ही अब आने वाला समय ही बता पाएगा कौन सी टीम इस बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम करने में सफल हो पाती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर IPL 2022 Closing Ceremony के रिहर्सल की कुछ वीडियो भी सामने आ रही है।

बता दें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर सिंगर Neeti Mohan  ने वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है की अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के अंदर AR Rahman के साथ Neeti Mohan शाम के लिए रिहर्सल करती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही पूरे वीडियो में साफ सुना जा सकता है की पूरे स्टेडियम के अंदर Jai Ho  गाने की आवाज सुनाई दे रही है।

IPL 2022 Closing Ceremony में Ranveer Singh भी अपनी अदाओं से आज शाम दर्शकों का दिल जितते हुए नजर आएंगे। वो भी स्टेडियम के अंदर डांस का रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे है। खबरों के अनुसार ये भी माना जा रहा है की आज शाम आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैच देखने आ सकते है।

यह भी पढ़ें: DGCA ने दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में न बैठाने के मामले में Indigo Airlines पर लगाया 5 लाख का जुर्माना

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.