Advertisement

Sreesanth और Gambhir के बीच नोकझोंक..श्रीसंत ने कहा- ‘मिस्टर फाइटर हमेशा बिना कारण साथियों के साथ लड़ते हैं’

Sreesanth Gambhir Fight
Share
Advertisement

Sreesanth Gambhir Fight: पूर्व भारतीय गेंदबाज़ एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने बुधवार को गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के साथ हुई नोकझोंक पर दुख जताते हुए कहा कि उन्होंने (गंभीर) ने मेरे लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो उन्हें नहीं करना चाहिए था.

Advertisement

लेजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में गुजरात जायंट्स (Gujarat Titans) और इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) के बीच मैच हो रहा था और इस दौरान ही श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच नोंकझोंक हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया.

इस वीडियो के सामने आने के बाद श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस मामले पर बात की और कहा कि ‘मिस्टर फाइटर’ (गंभीर) हर खिलाड़ी के साथ झगड़ा करते रहते हैं.

उन्होंने कहा, “मिस्टर फाइटर के साथ क्या हुआ, उसके बारे में कुछ साफ़ करना चाहता हूं, जो हमेशा अपने साथियों के साथ लड़ते रहते हैं वो भी बिना किसी कारण. वो अपने सीनियर प्लेयर्स की भी इज्जत नहीं करते हैं.”

“वो आए और उन्होंने मेरे लिए बुरे शब्दों का इस्तेमाल किया जो मिस्टर गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था. मिस्टर गंभीर ने जो भी किया वो आपको अभी या बाद में पता चल ही जाएगा. उन्होंने जो शब्द इस्तेमाल किए और क्रिकेट फील्ड पर जो शब्द कहे, स्वीकार्य करने लायक नहीं है.”

गौतम गंभीर गुजरात टीम के मेंटर हैं और श्रीसंत टीम के लिए खेल रहे थे. उनका कहना है कि मैदान पर गंभीर ने उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

“ये टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं लेकिन ये अपनी ही टीम के सहकर्मियों की इज़्ज़त नहीं करते.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *