Advertisement

Margashirsha Purnima 2023: इन 4 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Share
Advertisement

Margashirsha Purnima 2023: मार्गशीर्ष पूर्णिमा मंगलवार, 26 दिसंबर 2023 को है. इस दिन बेहद ही खास ब्रह्म योग और शुक्ल योग का संयोग बन रहा है. मार्गशीर्ष पूर्णिमा पर बन रहा ये खास संयोग इन 4 राशिवालों की किस्मत चमका सकता है.

Advertisement

जानकारों के अनुसार, मार्गशीर्ष पूर्णिमा पर बन रहे इस दुर्लभ संयोग से इन राशियों पर पर माता लक्ष्मी की कृपा होने से आय, धन, संपत्ति, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आइए जानते हैं मार्गशीर्ष पूर्णिमा से किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे, इन्हें क्या-क्या लाभ मिलेगा.

मार्गशीर्ष पूर्णिमा 2023: इन राशियों की चमकेगी किस्मत (Margashirsha Purnima 2023 Lucky Zodiac Sign)

तुला राशि – तुला राशि वालों के लिए मार्गशीर्ष पूर्णिमा का दिन बेहद लकी साबित होगा. इस राशि के लोग जीवन में चल रही समस्याओं का समाधान खोजने में सफल होंगे. कमाई के नए रास्ते खुलेंगे जो लंबे वक्त तक आपको धन लाभ देंगे. व्यापारियों की नई डील से उन्हें फायदा पहुंचेगा. शिक्षा के क्षेत्र में थोड़ी मेहनत करने पर अच्छी सफलता प्राप्त कर सकेंगे.

कुंभ राशि – मार्गशीर्ष पूर्णिमा का दिन कुंभ राशि राशि वालों के लिए शुभफलदायी होगा. किसी पुराने निवेश से धन लाभ होने की संभावना बनेगी. जिससे बैं​क बैलेंस में इजाफा होगा. नौकरी के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं, वहीं नौकरीपेशा जातकों को अधिकारियों का साथ मिलेगा, काम की तारीफ होगी. जो आपके करियर के लिए फायदेमंद होगी. बिजनेस में आर्थिक लाभ होगा.

मिथुन राशि – मार्गशीर्ष पूर्णिमा पर मां लक्ष्मी का विशेष आशीर्वाद कन्या राशि पर बरसेगा. आपकी झोली अब खुशियों से भरी होंगी.आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा और आपका जीवन सुखमय बनेगा. आपको मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. नौकरी में पदोन्नति एवं वेतन वृद्धि के योग हैं.

सिंह राशि – सिंह राशि के लिए मार्गशीर्ष पूर्णिमा का दिन बेहद शुभ रहेगा. व्यापार में अधिक मुनाफा होगा. घर परिवार में शांति बनी रहेगी. ऐसे कार्य जो सालों साल से रूके हुए थे वे कार्य आपके सफलतापूर्वक पूरे होंगे. बिजनेस को लेकर यात्रा सफल होगी, लंबे समय तक इससे लाभ की संभावना है. नौकरी या फिर पढ़ाई के लिए विदेश जाने के रास्ते खुलेंगे.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि HindiKhabar.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें