Advertisement

PM Modi: PM मोदी आज करेंगे Coal India की दो परियोजनाओं का उद्घाटन, दिल्ली में होगी बीजेपी CEC की बैठक

PM Modi: PM मोदी आज करेंगे Coal India की दो परियोजनाओं का उद्घाटन,

Share
Advertisement

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी 29 फरवरी को  कोल इंडिया की 1,393.69 करोड़ रुपये लागत की दो बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इस बारे में पीएमओ की तरफ से जानकारी दी गई है. इन परियोजनाओं के उद्घाटन से कोयले की आपूर्ति में भारी मात्रा में इजाफा होगा.

Advertisement

करोड़ों की लागत से तैयार हुई है परियोजना

कोयला मंत्रालय द्वारा ने कहा कि कोल इंडिया की इकाई नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) के स्वामित्व वाली मध्य प्रदेश में स्थित परियोजनाएं पर्यावरण-अनुकूल तरीके से कोयले की आपूर्ति और गुणवत्ता को बढ़ाएंगी. पीएम मोदी 29 फरवरी को ऑनलाइन माध्यम से कोल इंडिया की 1,393.69 करोड़ रुपये लागत की दो बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

PM Modi: केंद्रीय चुनाव कमेटी की बैठक आज

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव कमेटी की पहली बैठक आज यानी 29 फरवरी को दिल्ली में होगी. इस बैठक में पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. वहीं इस बैठक की अध्यक्षथा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. बैठक के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मंथन किया जाएगा. वहीं उम्मीद है कि आज इस मीटिंग के के बाद पार्टी लोकसभा चुनाव की पहली लिस्ट जारी कर सकती है.

ये भी पढ़ें- PM Modi: PM मोदी ने अंतरिक्ष यात्रियों के नामों की घोषणा, बोलें-इस बार टाइम, काउंटडाउन और रॉकेट भी हमारा’,

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *