JDU के इस विधायक ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, चलती ट्रेन में अंडरवियर में दिखे, विवाद गहराया तो बोले- पेट में थी गड़बड़

पटना:  गुरुवार की रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को अंडरवियर में टहलने पर यात्री का विरोध झेलना पड़ा। ट्रेन जैसे ही पटना से चली विधायक अपने कपड़े उतारकर अंडरवियर में आ गए।  इसके बाद वह इसी हाल में वह टॉयलेट की तरफ जाने लगे।  विधायक का बोगी में इस तरह घूमना साथ में यात्रा कर रहे एक यात्री को नागवार गुजरा। जब पैसेंजर ने मना किया तो विधायक रौब जताने लगे।  देखते ही देखेते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और झड़प होने लगी।

JDU के इस विधायक ने की बेशर्मी की सारी हदें पार

अक्‍सर विवादों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उफ गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह राजेंद्रनगर-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमते हुए दिख रहे हैं। चलती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताने पर उन्‍होंने कथित तौर पर एक यात्री से गाली-गलौज तक कर डाली। हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा। साथ ही अब उनकी इस हरकत पर लोग विरोध कर रहे है।

चलती ट्रेन में अंडरवियर में दिखे

बता दें कि गोपाल मंडल कोच में कपड़े खोलकर गंजी और अंडरवियर पहने टॉयलेट गए थे। जब वो वापस लौटे तो कई लोगों ने आपत्ति जताई और इसी के साथ कई महिला यात्रियों ने भी इसका विरोध किया। मगर गोपाल मंडल कुछ समझने को तैयार नहीं थे। बल्कि उल्टा हंगामा करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रेन में मौजूद आरपीएफ टीम ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की रेल पुलिस को सूचना दी। जब ट्रेन वहां पहुंची तो यूपी की रेल पुलिस आई। अब इस मामले में विरोध इतना गहरा गया कि जेडीयू विधायक ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उनका पेट खराब था और आगे उन्होनें कहा मै जो बोलता हूं सच बोलता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *