ड्रग्स मामले में Sushant Singh Rajpoot के रुममेट को मिली जमानत,मौत के चश्मदीद थे सिद्धार्थ पिठानी

Sushant Mysterious Death: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग दो साल के आस पास होने जा रहा हैं। अब तक सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिल पाया है। फिर भी वो आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। उसका कारण है कि उनकी मौत के पीछे कई राज दफन हैं। बता दें कि उनकी मौत के बाद उनकी Dead Body को पहली बार देखने वाले सिद्धार्थ पिठानी को न्यायालय से बड़ी राहत मिल गई है। बता दें कोर्ट ने सिद्धार्थ को जमानत दे दी है। ये वहीं सिद्धार्थ पिठानी हैं जो कभी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में साथ रहते थे।

यह भी पढ़े: शरद पवार ने कहा बागी विधायकों की 6 महीने में होगी घर वापसी, महाराष्ट्र की नई सरकार के जल्द आएंगे बुरे दिन

NCB ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवती के ड्रग्स मामले से जुड़े केस में इन पर भी मादक पदार्थ सप्लाई करने का आरोप लगाया गया था। हालांकि सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मई 2021 में हैदराबाद से गिरफ्तार भी कर लिया था। जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था। उन पर एक नहीं बल्कि कई संगीन आरोप भी लगे हैं। उन पर मानक प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट में क्या कहा?

सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट में याचिका दायर करते हुए दलील दी है कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो एक सोची समझी साजिश है। इसके पीछे फिल्म माफिया भी शामिल है,जबकि कई बार तलाशी लेने के बावजूद भी मेरे पास पुलिस को कोई भी मादक पदार्थ नहीं मिले थे। फिर भी मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद न्यायमूर्ति भारती डांगरे की एकल पीठ ने पिठानी को 50,000 रुपये का जुर्माना वसूलने के बाद जमानत दे दी है।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने सदन में हासिल किया विश्वास मत, समर्थन में पड़े 164 वोट

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.