Advertisement

Ramlala Pran Pratishtha: प्राण प्रतिष्ठा में कंगना रनौत हुई रामभक्ति में लीन लगाए ‘जय श्रीराम’ के जयकारे, वीडियो वायरल

Ramlala Pran Pratishtha
Share
Advertisement

Ramlala Pran Pratishtha: आज अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इतनी खुश दिखी कि वह जोर-जोर से ‘जय श्रीराम’ के जयकारे लगाती हुई दिखी।

Advertisement

22 जनवरी 2024 को कंगना रनौत भी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुईं। एक दिन पहले ही कंगना कार्यक्रम में पहुंची थीं और राम की नगरी में रामभद्राचार्य से भी मिली थीं। उन लोगों ने हनुमान मंदिर में हवन किया और मंदिर की साफ-सफाई की। आज कंगना ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सज-धजकर शिरकत की।

Ramlala Pran Pratishtha: राम की भक्ति में लीन हुई कंगना

श्रीराम के अयोध्या आगमन से कंगना रनौत बहुत खुश हैं। प्राण प्रतिष्ठा समाप्त होते ही कंगना खुश हो कर और जय श्रीराम का जयकारा लगाने लगीं। कार्यक्रम से एक वीडियो क्वीन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो में कंगना उत्साहित और प्रसन्न होकर ‘जय श्रीराम’ कहती हुई दिखी। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “राम आ गए। “कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत का लुक है खास

तेजस की अभिनेत्री कंगना रनौत ने राम मंदिर में एक स्पेशल आउटफिट पहना था, जो उनकी रामभक्ति को स्पष्ट करता था। कार्यक्रम में कंगना ने आईवरी कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर स्वास्तिक था। उनका ब्लाउज सबसे अलग था। मूर्ति को कंगना ब्लाउज के बाजू में गोटा-पट्टी से बनाया गया है। किनारों पर भी स्वास्तिक लिखा था।

कंगना की साड़ी लाल शॉल से ढकी हुई है। डबल लेयर्ड नेकलेस, बिंदी, घुंघराले बाल और मिनिमल मेकअप चारों ओर से अभिनेत्री का बाहरी रूप हैं।

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

ये भी पढ़े: http://Ramlala Pran Pratishtha: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर X पर ‘राम’ नाम के हैशटैग कर रहे ट्रेंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें