Advertisement

आप सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा? देखें उनकी लंच डेट की वायरल वीडियो

Share
Advertisement

नई दिल्ली: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के बीच डेटिंग की खबरें आ रही हैं। लंच और डिनर डेट पर एक साथ देखे जाने के बाद दोनों ने डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं। राजनेता और परिणीति ने 23 मार्च को डिनर डेट की थी और वे आज लंच के लिए गए थे।

Advertisement

गुरुवार को परिणीति चोपड़ा को आप नेता राघव चड्ढा के साथ देखा गया। दोनों को लंच डेट के बाद साथ देखा गया। दोनों रेस्टोरेंट से एक ही कार में निकले। ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कैजुअली पहने परिणीति इस जोड़ी को पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे पपराजी को देखकर मुस्कुराईं।

एक दिन पहले उन्हें मुंबई के एक फैंसी रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। दोनों ने सफेद कपड़े पहने थे, जबकि परिणीति ने चेक्ड पैंट और राघव ने बेज लिनेन पहना था। उन्होंने पैपराजी को हाथ भी हिलाया।

इससे पहले परिणीति चोपड़ा का नाम निर्देशक मनीष शर्मा से जोड़ा गया था। दोनों अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रहे, लेकिन एक्ट्रेस ने बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया। परिणीति की पहली फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल को मनीष शर्मा ने निर्देशित किया था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म उंचाई में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, अनुपम खेर, सारिका और बोमन ईरानी के साथ देखा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। यह फिल्म अतिरिक्त मुख्य खनन अभियंता जसवंत सिंह गिल की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने पश्चिम बंगाल के रानीगंज में एक कोयला खदान में बाढ़ आने पर लोगों को बचाने में मदद की थी। उनके पास लोकप्रिय पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ अभिनीत इम्तियाज अली की चमकिला भी है। फिल्म में परिणीति और दिलजीत का पहला सहयोग है।

ये भी पढ़ें: Noida में मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर रोडवेज बस से टकराई, आधा दर्जन लोग घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें