Advertisement

Telangana: राहुल गांधी के दौरे पर CM की बेटी के. कविता ने कहा- वे तो कागजी शेर हैं, उन्हें राज्य की समझ नहीं

Share
Advertisement

तेलंगाना विधानसभा चुनावों को लेकर बहुत से राजनीतिक दल व्यस्त हैं। पार्टी नेताओं ने राज्य चुनावों में अपनी-अपनी जीत का दावा किया। कांग्रेस की जीत पर भरोसा जताते हुए राहुल गांधी भी तीन दिवसीय तेलंगाना दौरे पर पहुंचे थे। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी राज्य में चुनावी रैलियों में भाषण दिए। आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में, लोग एक दूसरे पर बहुत बुरा बोल रहे हैं। जहां राहुल गांधी ने बीआरएस सरकार को भ्रष्ट बताया था मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआरएस एमएलसी कविता ने इसके बाद से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है।

Advertisement

K. Kavita ने कहा कि राहुल गांधी कागजी शेर

राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक कागजी शेर है। वे स्थानीय राजनीति नहीं जानते। राहुल गांधी एक कागजी शेर हैं, नहीं एक “बब्बर शेर”। वह एकमात्र चीज लेकर चले जाएंगे, क्योंकि कोई उन्हें कुछ लिखकर नहीं देगा। वह इस क्षेत्र की स्थानीय संस्कृति या परंपराओं को नहीं जानता। उन्होंने राहुल गांधी पर कड़ा हमला करते हुए कहा कि वे तेलंगाना में आ सकते हैं, लेकिन सार्वजनिक रूप से अपनी बातों को देखें। उनका कहना था कि, क्योंकि हमने अपने राज्य की लड़ाई लड़ी, तेलंगाना सबसे अधिक राजनीतिक जागरूक राज्य है। हम अपने राज्य के लिए मर गए।

कांग्रेस-बीआरएस का डोसी पर एक-दूसरे पर कटाक्ष

BRS नेता के. कविता ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए कहा कि अगली बार आप राज्य में आते हैं तो डोसा स्टॉल में खाने के बजाए शहीद मां के पास जाएं। आप उनके दर्द को जानेंगे। आप तेलंगाना को समझेंगे। राहुल गांधी ने तीन दिन का दौरा तेलंगाना पर किया था। जहां वे एक दुकान पर गए और एक डोसा खाया। जिस पर के. कविता की प्रतिक्रिया है।

नौ अक्तूबर को ईसीआई ने घोषणा की कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को होंगे। वहीं, तीन दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, भाजपा और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति के बीच त्रिकोणीय प्रतिस्पर्धा होगी।

ये भी पढ़ें: BJP दिसंबर में अल्पसंख्यक स्नेह संवाद कैंपेन शुरू करेगी, सभी 543 निर्वाचन क्षेत्रों में माइनॉरिटीज से मिलेंगे कार्यकर्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें