Advertisement

West Bengal: पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कहा- TMC की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है

West Bengal: पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कहा- TMC की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है

Share
Advertisement

West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के जादवपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, “”यहां संदेशखाली जैसी घटना आम है… जो TMC सरकार कानून एवं व्यवस्था जैसा बेसिक काम नहीं कर सकती, उसे सजा देना जरूरी है – TMC की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है – TMC करप्ट इकोसिस्टम को आगे बढ़ाती है – TMC की सारी की सारी पॉलिटिक्स वोटबैंक के लिए है.

Advertisement

TMC और इंडी वालों के किले ध्वस्त होने वाले हैं

मैं बीते दो महीनों के दौरान पश्चिम बंगाल के अनेक शहरों में गया हूं, मैं लगातार देख रहा हूं, इस बार TMC और इंडी वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं। 4 जून को पूरा बंगाल बड़ी संख्या में कमल खिलाने जा रहा है. 4 जून को नया इतिहास रचा जाएगा और वो इतिहास क्या होगा. फिर एक बार मोदी सरकार.”

West Bengal: TMC सिर्फ वोट बैंक के लिए काम करती है- पीएम

पीएम मोदी ने कहा, “TMC वाले सुबह-शाम वोट बैंक करते हैं, सुबह-शाम गाली गलौज करते हैं, सुबह-शाम कानून के खिलाफ काम करते हैं, इनके पास देश के लिए कोई विजन है क्या? TMC सिर्फ अपने वोट बैंक के लिए काम करती है वो यहां के युवाओं के लिए कुछ नहीं कर सकती। TMC आपको गरीब और पिछड़ा बनाई रखना चाहती है ताकि उनकी दुकान चल सके।

ये भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में लू की चेतावनी, इस दिन मिलगी गर्मी से राहत, पढ़ें IMD का ताजा अपडेट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *