Advertisement

PM Modi: दो देशों की यात्रा पूरी कर PM मोदी पहुंचे दिल्ली, ऑस्ट्रिया के चांसलर का जताया आभार

PM Modi: दो देशों की यात्रा पूरी कर PM मोदी पहुंचे दिल्ली, ऑस्ट्रिया के चांसलर का जताया आभार

Share
Advertisement

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस और ऑस्ट्रिया की अपनी दो देशों की यात्रा पूरी करने के बाद गुरुवार सुबह नई दिल्ली पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी ने अपनी यात्रा समाप्त करने के बाद एक्स पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रिया के चांसलर, सरकार और लोगों द्वारा किए गए गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए धन्यवाद दिया.

Advertisement

पीएम मोदी ने जताया आभार

ऑस्ट्रिया की मेरी यात्रा ऐतिहासिक और अत्यंत उत्पादक रही है।. हमारे देशों के बीच मैत्री में नई ऊर्जा जुड़ी है। मुझे वियना में विविध कार्यक्रमों में भाग लेने की खुशी है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, चांसलर @karlnehammer, ऑस्ट्रियाई सरकार और लोगों के आतिथ्य और स्नेह के लिए आभार। प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को वियना में एक सामुदायिक कार्यक्रम में भी भाग लिया और कहा कि उनकी दोस्ती के 75 साल पूरे होने के ऐतिहासिक अवसर पर यह इंतजार खत्म हुआ है।

नेहमर ने जताया यात्रा में शामिल रहीं टीमों का आभार

चांसलर नेहमर ने एक्स पोस्ट करते हुए विदेश मंत्रालय, संघीय सेना, पुलिस, प्रोटोकॉल अधिकारियों और पर्दे के पीछे के कई अन्य लोगों सहित कई व्यक्तियों और टीमों के समर्पण और कड़ी मेहनत को स्वीकार किया। उन्होंने यात्रा की पेशेवर योजना, संगठन और निष्पादन के लिए उनका आभार जताया.

उन्होंने ने कहा, नरेंद्र मोदी की ऑस्ट्रिया जैसी बड़ी राजकीय यात्रा के लिए दर्जनों कर्मचारी कई सप्ताह तक कड़ी मेहनत करते हैं। यात्रा के दिन सैकड़ों और कर्मचारी इसमें शामिल होते हैं. उन्होंने कहा, पेशेवर योजना, सावधानीपूर्वक आयोजन और सही क्रियान्वयन के लिए @MFA_Austria, @bkagvat की टीमों के साथ-साथ संघीय सेना, पुलिस, प्रोटोकॉल और पृष्ठभूमि में मदद करने वाले कई लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद.

ये भी पढ़ें- Lucknow News: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह से की मुलाकात

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *