Advertisement

अग्निपथ योजना को लेकर फिर भड़की मायावती, ट्वीट कर बोलीं- नौजवान कर रहे हैं ठगा हुआ महसूस

Share

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati on Agneepath Scheme) ने कहा कि केन्द्र द्वारा रेलवे, सेना व अर्द्धसैनिक बल आदि में भर्ती की संख्या व संभावना को अति-सीमित करने का ही परिणाम है कि खासकर ग्रामीण परिवेश के हिम्मतवर नौजवान काफी असहाय व ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

Mayawati on Agneepath Scheme
Share
Advertisement

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati on Agneepath Scheme) ने सैन्य बलों में भर्ती की नई योजना ‘अग्निपथ’ को लेकर सरकार से अनुरोध किया है। उन्होनें रविवार को एक बार फिर ट्वीट करते हुए लिखा केन्द्र से पुनः अनुरोध है कि देश के भविष्य इन पीड़ित नौजवानों के दर्द व इनके भविष्य के मुद्दे को गंभीरता से लेकर अपने फैसले पर पुनर्विचार करे तथा देश की सुरक्षा से सम्बंधित ऐसे अहम मामलों में संसद को विश्वास में जरूर ले। नौजवानों से भी अपील है कि वे संयम जरूर बरतें।

Advertisement

अग्निपथ योजना को लेकर फिर भड़की मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे कहा कि केन्द्र द्वारा रेलवे, सेना व अर्द्धसैनिक बल आदि में भर्ती की संख्या व संभावना को अति-सीमित करने का ही परिणाम है कि खासकर ग्रामीण परिवेश के हिम्मतवर नौजवान काफी असहाय व ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं तथा भविष्य को अंधकार में पाकर उनका आक्रोश उबाल पर है, जिसे सही से संभालना जरूरी।

नौजवान कर रहे हैं ठगा हुआ महसूस

बसपा सुप्रीमो (Mayawati on Agneepath Scheme) ने कहा किऐसे समय में जब मुट्ठीभर लोगों को छोड़कर देश की विशाल आबादी में से खासकर युवा वर्ग गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, तनाव आदि के अग्निपथ पर हर दिन बिना थके-हारे जीवन संघर्ष को मजबूर हैं, उन्हें केन्द्र की अल्पावधि ’अग्निपथ’ सैन्य भर्ती स्कीम ने काफी निराश व हताश किया है।

Read Also:- फिर कुछ नए प्लान की तैयारी में केंद्र सरकार? रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुलाई समीक्षा बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें