Advertisement

The Kerala Story: शिवपाल यादव ने दी प्रतिक्रिया, लिया चौंकाने वाला स्टैंड

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव

Share
Advertisement

The Kerala Story: उत्तर प्रदेश में ‘The Kerala Story‘ को राज्य सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रिमंडल के साथ फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग देख सकते हैं। यूपी सरकार के इस फ़ैसले के बाद राज्य में सियासी बयानबाज़ी तेज़ हो गई है। अब अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Advertisement

शिवपाल सिंह ने कहा, “मनोरंजन’ को ‘मनोरंजन’ के लिए छोड़ दें और सिनेमा व साहित्य का प्रयोग अपने जहरीले एजेंडे को देश पर थोपने के लिए न करें। नफरत की कोख से उपजी कोई भी कला राष्ट्र और समाज के लिए विध्वंसकारी होगी।” जबकि इससे पहले सीएम योगी ने अपने आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा, ‘द केरला स्टोरी उत्तर प्रदेश में कर मुक्त की जाएगी।’

क्या बोले डिप्टी सीएम?

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा, “The Kerala Story के बहुत अच्छी और सच्चाई को उजाकर करने वाली फिल्म है और उसे टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया गया है। यहां ये कदम इसलिए उठाया गया है कि हर परिवार इसको देखे कि किस तरह से देश के विरुद्ध साजिश चल रही है और उसको समझे। देश और प्रदेश के लिए ये समझ बुझकर फैसला किया गया है।”

ये भी पढ़ें: MP के खरगोन में पुल से नीचे गिरी बस, 15 लोगों की दर्दनाक मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *