Advertisement

‘कच्चा बादाम’ गाने के पीछे की कहानी, इंटरनेट पर वायरल है ये गाना

कच्चा बादाम
Share
Advertisement

भारत में सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहना मुश्किल है। सोशल मीडिया की ‘क्रांति’ की वजह से कई लोग रातों-रात वायरल हो गए। राणू मंडल से लेकर सहदेव दिर्दो तक ने अपनी-अपनी क्षमताओं के अनुसार सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरा।

Advertisement

हाल के दिनों में ‘कच्चा बादाम’ नाम के एक गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल काटा हुआ है। इंस्टग्राम से लेकर फेसबूक तक लोग इस गाने में बीट डालकर रील बनाने में लगे हैं।

जब हमने जांच की तो पता चला कि ये गाना कोलकाता के एक बादाम बेचने वाले व्यक्ति का है। ये गाना भुबन बड्याकर नाम के व्यक्ति ने गाया है। भुबन बंगाल के बीरभूम जिले के रहने वाले हैं और जीवनयापन के लिए मोटर साइकिल से गांव जाकर मूंगफली-बादाम बेचते हैं। आपने देखा होगा कई ऐसे लोग जो गांव- मोहल्लों सामान बेचने आते हैं, उनका एक अलग तरीके का जिंगल होता है जिसकी मदद से वो ग्राहक को अपने सामान के बारे में बताते है।

भुबन बड्याकर भी किसी गांव में अपना बादाम बेचने गए और ‘कच्चा बादाम’ वाला जिंगल गाने लगे और किसी ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। फिर ये गाना सोशल मीडिया के धुरंधरों के पास पहुंचा और वायरल हो गया।

‘कच्चा बादाम’ की ऑफिशियल शूटिंग

गाधूलि बेला म्यूजिक हाउस ने गाने की ऑफिशियल शूटिंग की और गाने में बीट्स डालकर लोगों के सामने पेश किया, गाने में भुबन बड्याकर को फिचर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *