Advertisement

प्रेमिका ने लिखा… ‘मर कर दिखाओ तब जानूंगी कि कितना प्यार करते हो’, और फिर प्रेमी ने किया कुछ ऐसा…

Suicide in Banda

Suicide in Banda

Share
Advertisement

Suicide in Banda: यूपी के बांदा में शादीशुदा युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर जान दे दी. प्रेमिका ने उससे कहा कि मेरे लिए मर के दिखाओ तब जानूंगी कि कितना प्यार करते हो. युवक ने प्यार के जुनून में मौत को गले लगा लिया. उसने यह भी नहीं सोचा कि मरने के बाद आखिर वो प्रेमिका उससे कैसे प्यार करेगी. घटना के बाद इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है. वहीं मृतक के घर पर मातम पसरा है.

Advertisement

यूपी के बांदा में एक शादीशुदा युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी कर ली. उसने मरने से पहले 5 पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा है. बताया जा रहा है कि मृतक का उसी की पत्नी की भाभी यानि उसकी सरहज से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सरहज ने उसको व्हाट्सएप पर लिखा था कि मर कर दिखाओ तब जानूँगी कि कितना प्यार करते हो.

इसके बाद युवक ने प्यार के जुनून में पंखे से लटककर जान दे दी. उसने सुसाइड नोट में भी प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के  एक गांव का है.

रिपोर्टः हिमांशु शुक्ला, संवाददाता, बांदा, उत्तरप्रदेश

यह भी पढ़ें: Bhagalpur: साइबर ठग ने जज को बनाया शिकार, खाते से उड़ाए 8.49 लाख

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *