Advertisement

PM मोदी का आंध्र प्रदेश दौरा, 4000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Share
Advertisement

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री सत्यसाई जिले के पलासमुद्रम का दौरा करेंगे। वह यहां नेशनल एकेडमी ऑफ कस्टम, इनडायरेक्ट टैक्स एंड नार्कोटिक्स (NACIN) इंस्टीट्यूट में प्रवेश करेंगे।

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 3:30 बजे पलासमुद्रम पहुंचेंगे, फिर शाम को दिल्ली लौटेंगे। वापस जाने से पहले पीएम भी 486 साल पुराने लेपाक्षी मंदिर जाएंगे। साथ ही प्रशासन ने इसके लिए पूरी तरह से तैयारी की है।

NACIN संस्थान में निर्मित संस्थानों को देखेंगे

राज्य सरकार ने एक प्रेस नोट जारी किया, जिसमें स्मगलिंग सेंटर, नार्कोटिक्स अध्ययन सेंटर और वन संरक्षण सेंटर को देखा जाएगा।

वह ग्राउंउ फ्लोर पर बैगेज स्क्रीनिंग सेंटर और एक्स-रे भी देखेंगे। फिर शिक्षा ब्लॉक जाएंगे। वह भी कुछ ट्रेनी आईआरएस अधिकारियों से बातचीत करेगा।

12 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र पहुंचे थे। यहां पहले उन्होंने नासिक में डेढ़ किमी का रोड शो किया था। इसके बाद उन्होंने कालाराम मंदिर में पूजा की। मोदी ने गोदावरी, दक्षिणी गंगा भी पूजा की थी।

नासिक में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर प्रधानमंत्री ने 27वें राष्ट्रीय युथ फेस्टिवल का उद्घाटन किया। फिर अटल सेतु को मुंबई में खोला। बाद में लोगों से कहा कि अटल सेतु विकसित भारत का चित्र है। इसमें विकसित भारत का परिणाम दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: गोवा-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट 12 घंटे लेट, गुस्साए पैसेंजर्स एयरक्राफ्ट पार्किंग में बैठे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें