Advertisement

Bihar News: पति ने नहीं मनाई सुहागरात, गुस्साई पत्नी ने दर्ज कराई F.I.R

Share
Advertisement

Bihar News: बिहार से बड़ी हैरान कर देने वाली ख़बर आ रही है। जहां पर एक महिला ने अपने पति के खिलाफ इसलिए एफआईआर दर्ज कराई है, क्योंकि उसने शादी के दो साल बाद भी उसके साथ सुहागरात नहीं मनाई थी। अब यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि पुलिस Bihar News इस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये चौंकाने वाला मामला वैशाली जिले के थाना लालगंज क्षेत्र के एक गांव का है। बता दें, कि यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शादी के बाद वह अपनी ससुराल में रहने लगी। लेकिन महिला का आरोप है कि शादी के दो साल तक पति ने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं। जब ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो उन्होंने भी कोई मदद नहीं की।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/entertainment/ameen-sayani-death-news-in-hindi/

बातचीत करने पर मारपीट करता है पति

बताया जा रहा है कि महिला का आरोप है कि जब उसने इस बारे में अपने पति से बात करने की कोशिश की तो उसने दुर्व्यवहार किया। और आए दिन मारपीट करने लगा। इसके बाद महिला अपने मायके में आकर रहने लगी। वहीं महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाप केस दर्ज किया है।

‘रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की’

वहीं इस मामले में थाना पुलिस ने बताया है कि दोनों पक्षों की काउंसलिंग कराई गई है, लेकिन स्थिति वैसी ही है। फिर महिला की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। हालांकि महिला का कहना है कि उसने जब अपने माता-पिता के घर जाने की बात कही तो आरोपी ससुराल वालों ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। महिला ने पुलिस को बताया है कि उसने रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *