Advertisement

Telangana: रोड शो के दौरान बेहोश हुईं BRS नेता के कविता, Video Viral

Telangana

Telangana

Share
Advertisement

Telangana

Advertisement

तेलंगाना (Telangana)विधानसभा चुनाव को लेकर अब काफी कम समय गया है। तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रदेश में जमकर जनसभा, रोड शो और चुनावी रैलियां कर रही हैं। ऐसे में रोड शो कर रही थीं प्रदेश की सत्तारूढ़ BRS सरकार की नेता के. कविता ( K Kavitha ) आज एक रोड शो के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

रोड शो के दौरान बेहोश हुई के. कविता

आगामी तेलंगाना चुनाव के लिए खूब जोरो शोरो से चुनाव प्रचार कर रहीं भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता शनिवार (18 नवंबर) को तेलंगाना के इतिक्याल में चुनाव प्रचार करते वक्त बेहोश हो गईं. उनका वीडियो सोशल मीडिया वायरल है हालांकि खबरों की माने कविता अब बिल्कुल ठीक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह चिलचिलाती धूप में गाड़ी के उप पार्टी नेताओं के बीच खड़े होकर प्रचार कर रही थीं। तभी वह अचानक से बेहोश हो गई।

डिहाइड्रेशन के कारण बेहोश हुई के. कविता

खबरों की माने तो BRS नेता की टीम ने इस घटना के बाद बताया है कि, इतिक्याल में बढ़ती गर्मी से वह डिहाइड्रेशन का शिकार हो गई थी। जिसके चलते वह थोड़ा अस्वस्थ हो गईं और जमीन पर गिर गई। समाचार एजेंसी एएनआई ने कविता की टीम के हवाले से बताया, एमएलसी ने एक छोटे से ब्रेक के बाद चुनावी कैंपने फिर से शुरू कर दिया है।

कविता ने ठीक होने पर खुद दी जानकारी

इस घटना के कुछ समय बाद ही के. कविता ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्हें एक छोटी लड़की से बात एक घर के अंदर बिस्तर पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इसके साथ साथ उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “मैं अब ऊर्जावान महसूस कर रही हैं। थोड़ी देर के डर के लिए खेद है। मैं बिल्कुल ठीक हूं, इस प्यारी सी बच्ची से भी मुलाकात हुई और उसके साथ समय बिताने के बाद मैं थोड़ा अधिक ऊर्जावान महसूस कर रही हूं। #KCROnceAgain अभियान जल्द ही फिर से शुरू होगा”।

यह भी पढ़े: https://hindikhabar.com/international/amidst-the-war-congress-mps-controversial-statement-on-israeli-pm-said-netanyahu-should-be-shot-without-trial/

FOLLOW US ON https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें