Advertisement

पहले मारपीट फिर माफी, दुल्हन बोली नहीं है काफी और फिर…

Shekhpura News

Shekhpura News

Share
Advertisement

Shekhpura News: शेखपुरा में शादी समारोह के रंग में भंग पड़ गया. हालात इस कदर खराब हुए कि दुल्हन के सामने दुल्हा सेहरा बांध कर माफी मांगता रहा लेकिन दुल्हन ने उसकी एक न मानी और शादी से इनकार कर दिया. मामला दूल्हे के गुस्से कारण बिगड़ा. दूल्हे और उसके साथियों ने छोटी बात पर क्रोध में आकर दुल्हन के घर वालों की पिटाई कर दी थी. बस फिर क्या था इसी बात ने तूल पकड़ा और शादी टूट गई.

Advertisement

दरअसल शेखपुरा के एक होटल में शादी की तैयारी की गई थी। लड़की वाले होटल पहुंच चुके थे. बरात पक्ष के भी कुछ लोग होटल में थे. लड़की के भाई ने बताया कि वह जब होटल पहुंचे तो उन्होंने कमरों की चाबी मांगी. इस पर पांच कमरों की चाबी दी गई. लड़की वालों का कहना था कि दस कमरों की चाबी दे दीजिए. जब आपके लोग आएंगे तो हम पांच कमरों की चाबी आपको वापस कर देंगे.

वहीं बारात पक्ष से लोग पांच कमरों की चाबी देने पर अड़ गए. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि होटल पहुंचे दूल्हे और उसके साथियों ने दुल्हन के भाई, जीजा, फूफा और चाची की पिटाई कर दी. इस बात से दुल्हन के सम्मान को ठेस पहुंची. मामला शांत हुआ. बताया गया कि दूल्हा दुल्हन से माफी मांगने लगा लेकिन दुल्हन ने उसकी एक न मानी. इसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया.

लड़की पक्ष से कसार थाना के मणीपुर के लोगों ने होटल में ही शादी की तैयारी की थी। खूब दहेज और धूमधाम से शादी की तैयारी थी। वहीं होटल के कमरे में बैठने को लेकर विवाद हो गया ।बात इतनी बढ़ गई कि दूल्हा और उसके साथी और परिवार वालों ने दुल्हन के जीजा, उसके भाइयों की पिटाई कर दी। बीच बचाव के लिए जब दुल्हन के फुआ और उसकी चाची आई तो लड़का पक्ष के लोगों ने महिलाओं की भी पिटाई कर दी।

इस मामले में जमकर विवाद हुआ। अपने परिवार के लोगों को दूल्हा और उसके परिवार वालों से पिटता देख दुल्हन आहत हो गई. उसने शादी से इनकार कर दिया। दूल्हा सेहरा बांधे रहा और मामले में माफी भी मांगता रहा परंतु बीच बचाव नहीं हुआ। दुल्हन अपने परिवार वालों के साथ इस दुर्व्यवहार से बहुत दुखी हुई। शादी से ही इनकार कर दिया और यह शादी टूट गई। अब तिलक दहेज को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जाता है की मारपीट में घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज करने के बाद सभी को भेजा गया।

यह भी पढ़ें: BJP में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे Manish Kashyap, पार्टी में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *