Advertisement

वैशालीः पुलिस ने युवक को पीटा, लोगों ने पुलिस को बंधक बनाया

Police taken Hostage in Vaishali

पुलिस कर्मी से बात करते लोग।

Share
Advertisement

Police taken Hostage in Vaishali: वैशाली जिले में पुलिस ने एक युवक को पीट दिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस को बंधक बना लिया। लोगों का आरोप है कि पुलिस कर्मी शराब पीकर ड्यूटी कर रहे थे। घटना जिले के महुआ थाना क्षेत्र के बेलकुडा चौक के निकट की है। जहां वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक को पीटकर घायल कर दिया।

Advertisement

Police taken Hostage in Vaishali: पुलिस कर्मियों पर शराब के नशे का आरोप

बताया गया कि ज़ख्मी युवक का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को भी बंधक बना लिया। कई घंटे तक बेलकुंडा चौक के निकट निजी स्कूल में बने पुलिस पोस्ट में लोगों ने पुलिस कर्मी को बंधक बनाकर रखा। पुलिस पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लोगों ने लगाया।

Police taken Hostage in Vaishali:  घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात

घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों का आक्रोश देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई। घायल युवक भगवानपुर थाना के सलेमपुर निवासी अजब लाल राय का पुत्र शिव शंकर राय बताया जा रहा है।

Police taken Hostage in Vaishali: बहन को छठ प्रसाद देकर लौट रहा था युवक

बताया जाता है कि शिवशंकर अपनी बहन के घर छठ पूजा का प्रसाद देकर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान बेलकुडा चौक पर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने युवक को डंडे से पीटकर घायल कर दिया।

घायल युवक का आरोप पुलिस पिटाई से टूटा हाथ

घायल युवक ने आरोप लगाया कि बहन के घर से प्रसाद पहुंचा कर लौट रहा था तभी बेलकुडा चौक पर पुलिस ने उसके साथ मारपीट की और हाथ तोड़ दिया। युवक ने बताया कि पुलिस कर्मी शराब के नशे में धुत थे।

Police taken Hostage in Vaishali: थानाध्यक्ष बोले, मामले की जांच जारी

इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि वाहन जांच के दौरान मारपीट की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्टः प्रभंजन कुमार, संवाददाता, वैशाली, बिहार

ये भी पढ़ें: Lakhisaray Golikand Update: दुर्गा झा ने भी तोड़ा दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें