Advertisement

जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा…. पीएम मोदी ने मेरठ में भरी चुनावी हुंकार

PM Modi Rally in Meerut

PM Modi Rally in Meerut

Share
Advertisement

PM Modi Rally in Meerut: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में रैली संबोधित कर लोकसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत कर दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए है।

Advertisement

क्रांति वीरों की धरती मेरठ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मेरठ की यह धरती क्रांति और क्रांति वीरों की धरती है। इस धरती पर बाबा अवघड़ धाम का आशीर्वाद है। इस धरती ने चौधरी चरण सिंह जैसे महान सपूत देश को दिए हैं। हमारी सरकार को उन्हें भारत रत्न देने का सौभाग्य मिला है। मैं उन्हें आदरपूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

विकसित भारत बनाने का चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में कहा, “2024 का यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का नहीं है, कौन सांसद बने कौन नहीं इसका नहीं है। 2024 का चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है। 2024 का जनादेश भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाएगा…” उन्होने कहा कि “हमारी सरकार तीसरे कार्यकाल की तैयारी में अभी से जुट गई है। हम आने वाले 5 साल का रोडमैप बना रहे हैं। नई सरकार बनने के बाद पहले 100 दिनों में हमें कौनसे बड़े फैसले लेने है इसपर तेजी से काम चल रहा है,पिछले 10 वर्षों में आपने विकास का ट्रेलर देखा है, अभी हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।”

भ्रष्टाचारियों को लगाने पड़ रहे कोर्ट के चक्कर

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा हूं तो इससे कुछ लोग बौखला गए हैं, वे अपना आपा खो बैठे हैं। मैं कहता हूं, मोदी का गारंटी कहती है- भ्रष्टाचार हटाओ। वे कहते हैं- भ्रष्टाचारी बचाओ, यह चुनाव इन दो खेमों की लड़ाई है…” उन्होने कहा कि, “…इन लोगों ने मिलकर एक INDI गठबंधन बनाया है। इनको लगता है कि मोदी इनसे डर जाएगा लेकिन मेरे लिए मेरा भारत मेरा परिवार है… आज बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे हैं, उन्हें जमानत नहीं मिल रही है इसलिए कई बड़े-बड़े भ्रष्टाचारियों को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं…”

जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज कांग्रेस का एक और देश विरोधी कृत्य देश के सामने आया है। कच्चाथीवू भारत के तट पर, श्रीलंका और तमिलनाडु के बीच तमिलनाडु में एक द्वीप है और यह द्वीप राष्ट्रीय सुरक्षा के दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण है। जब देश आजाद हुआ तो यह द्वीप हमारे पास था और यह भारत का अभिन्न अंग था लेकिन 4-5 दशक पहले कांग्रेस ने कहा कि यह द्वीप किसी काम का नहीं और मां भारती के एक हिस्से को काटकर भारत से अलग कर दिया…” उन्होने कहा कि भ्रष्टाचारी कान खोलकर सुन लें, मोदी पर चाहे जितने भी हमले करो, ये मोदी है, रुकने वाला नहीं है, भ्रष्टाचारी चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो, एक्शन होगा और जरूर होगा। जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: बिहार में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, लगाए गंभीर आरोप

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *