Advertisement

मध्य प्रदेश के मुरैना में पीएम मोदी ने लगाई चुनावी दहाड़, बोले- कांग्रेस पार्टी विकास विरोधी और बहुत बड़ी समस्या

PM Modi in MP

PM Modi in MP

Share
Advertisement

PM Modi in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरे दिन आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। मोदी मुरैना के पुलिस परेड ग्राउंड में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में सभा कर रहे हैं। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सरकार की उपलब्धियों गिनाई। इसके साथ ही पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Advertisement

मध्य प्रदेश के मुरैना में विशाल विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश के विकास के लिए एक स्थिर और मजबूत सरकार कितनी जरूरी होती है, ये मध्य प्रदेश के लोग बहुत अच्छे से जानते हैं। उन्होने कहा कि मुरैना ने हमेशा उन्हीं का साथ दिया है, जिनके लिए राष्ट्र प्रथम है, आप सबका उत्साह देखकर मैं कह सकता हूं कि मुरैना आज भी न अपने संकल्प से डिगा है और न ही कभी डिगेगा, मुरैना ने मन बना लिया है – फिर एक बार मोदी सरकार।

विपक्ष पर पीएम मोदी ने जमकर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि MP के लोग जानते हैं कि समस्या से एक बार पीछा छूट जाए, तो फिर उस समस्या से दूर ही रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी ऐसी ही विकास विरोधी और बहुत बड़ी समस्या है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने MP को बीमारू राज्यों की लाइन में खड़ा कर दिया था, भाजपा की सरकार ने कांग्रेस के बनाए गड्ढों को भरने के बाद मध्य प्रदेश और चंबल को नई और गौरवपूर्ण पहचान दिलाई है, भाजपा सरकार में हुए विकास को भिंड, मुरैना, ग्वालियर के वो लोग और ज्यादा अनुभव कर रहे हैं, जिन्होंने कांग्रेस का काला दौर देखा है। 4 जून के बाद हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में मध्य प्रदेश का विकास और स्पीड पकड़ने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: UAV Crashes in Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर में बड़ा हादसा, वायु सेना का UAV विमान हुआ क्रैश

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *