Advertisement

UP: आज भारत फैसले लेता है तो दुनिया साथ चलती है- पीएम मोदी

PM Modi in Basti

PM Modi in Basti

Share
Advertisement

PM Modi in Basti: उत्तर प्रदेश के बस्ती में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सार्वजनिक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया के मंच पर भारत की साख बढ़ी है. वहीं उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस को वोट देना निरर्थक है.

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, देश में 5 चरण के चुनाव हो चुके हैं और इन 5 चरणों के चुनाव ने ही देश में तीसरी बार मोदी सरकार पक्की कर दी है।सपा और कांग्रेस को मिलने वाला एक भी वोट किसी काम का है क्या? निरर्थक है कि नहीं। आपका वोट बेकार हो जाए ये यहां का कोई मतदाता नहीं चाहेगा। आपका वोट उसको पड़ना चाहिए जिसको आप सरकार बनाने के लिए देना चाहते हैं और जिसकी सरकार बनने की गारंटी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, इस देश में बहुत लोग हैं, जिन्हें अपने बेटे का जन्मदिन याद नहीं है, अपनी शादी की तारीख याद नहीं है, लेकिन इस देश के बच्चे-बच्चे को पता है 22 जनवरी, 2024. मैं 22 जनवरी बोलता हूं और देश बोल पड़ता है जय श्री राम… उस ऐतिहासिक दिन मैंने कहा था राम से राष्ट्र और विरासत से विकास, आध्यात्म से आधुनिकता, आज देश इसी मंत्र पर आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा, भारत आज दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। आज भारत का कद बढ़ा है, सम्मान बढ़ा है। भारत अब वैश्विक मंचों पर बोलता है, तो दुनिया सुनती है। भारत फैसले लेता है, तो दुनिया साथ चलती है। पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं। ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है। क्यों डरे भारत? आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, आज भारत में मोदी की मजबूत सरकार है।

उन्होंने कहा कि सपा के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर तो बेकार है। सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने कहा, राम मंदिर अपवित्र है। ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इन सबकी आका कांग्रेस पार्टी है।

यह भी पढ़ें: अबकी बार-400 पार सुनकर ही बुरी हो गई समाजवादी पार्टी की स्थितिः जौनपुर में गरजे CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *