Advertisement

छात्रा का आरोप, हाथ पकड़कर दूसरे कमरे में ले जाकर गुरुजी करते हैं गंदी-गंदी बात

Nalanda news

Nalanda news

Share
Advertisement

Nalanda news: हरनौत प्रखंड के कल्याणबिगहा थाना क्षेत्र के एक विद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं ने दूसरे कमरे में ले जाकर गलत हरकतें करने का आरोप लगाया है। बार-बार गुरुजी की इस हरकत से परेशान छात्राओं ने अपने परिवार को इस बात की जानकारी दी।

Advertisement

जानकारी मिलते ही परिवार और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और स्कूल पहुंच कर हंगामा करते हुए आरोपी शिक्षक समेत 5 कर्मियों के साथ मारपीट कर दी। इस दौरान करीब एक घंटा तक स्कूल में हंगामा होता रहा। ग्रामीणों की सूचना पर 112 वाहन की पुलिस ग्रामीणों के चंगुल से शिक्षक के छुड़ाकर अस्पताल ले गई।

मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को थाना लेकर पहुंची तो पीछे-पीछे ग्रामीण और परिवार भी पहुंच गए। थाना में महिला पदाधिकारी की तैनाती नहीं रहने के कारण फर्द ब्यान के लिए बिहारशरीफ महिला थाना लेकर आया गया। यहां भी पहुंच कर ग्रामीणों और परिवार वालों ने पुलिस पर लापरवाही और परेशान करने का आरोप लगाकर थाना में हंगामा किया। ख़बर लिखे जाने तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी.

रिपोर्टः आशीष कुमार, संवाददाता नालंदा, बिहार

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप वाहन पलटने से 17 मजदूरों की मौत, 18 घायल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *