Advertisement

बिहारः 2024 में जनता चाहती भाजपा से मुक्ति- श्रवण कुमार, जेडीयू

JDU Public Hearing Program (2)

वार्ता करते जेडीयू मंत्री श्रवण कुमार।

Share
Advertisement

JDU Public Hearing Program: बुधवार को पटना स्थित जेडीयू मुख्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार एवं लघु व जल संसधान मंत्री जयंत राज ने प्रदेशभर के सभी जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पत्रकारों से बातचीत करते हुए ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि देश की जनता 2024 में भाजपा से मुक्ति चाहती है। इसके लिए भाजपा के एक उम्मीदवार के खिलाफ इंडी गठबंधन का एक उम्मीदवार होना जरूरी है।

Advertisement

कांग्रेस विधायक नीतू के बयान पर जताई सहमति

कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह के बयान पर श्रवण कुमार ने कहा कि यह बात सही है कि नीतीश कुमार इंडी गठबंधन के सबसे विश्वसनीय चेहरे हैं। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के अंदर जो विकास कार्य हुए हैं वह आज पूरे देश के लोगों को पसंद हैं।

‘राजनीतिक परिस्थितियों के हिसाब से डोलने लगता कुछ लोगों का मन’

बिहार सरकार के लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने लोकसभा सांसद सुनील कुमार ‘‘पिंटू’’ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव के समय राजनीतिक परिस्थितियों के अनुसार कुछ लोगों का मन डोलने लगता है। भाजपा के भी कई सांसद और बड़े नेता का मन डोल रहा है और वो हमारी पार्टी के संपर्क में है।

JDU Public Hearing Program: ‘बीजेपी की तरफदारी करने वाले दें जेडीयू से इस्तीफा’

जयंत राज ने कहा कि जो लोग भारतीय जनता पार्टी की तरफदारी कर रहे हैं उन्हें नैतिक तौर पर जेडीयू से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा उपस्थित रहे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें: बिहारः बाबा साहब ने वोट के रूप में दी बड़ी शक्ति- मुकेश सहनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें