Advertisement

Good News: पुणे जसीडीह ट्रेन का नवादा स्टेशन पर ठहराव, मांग पूरी होने से जिलावासियों में खुशी

Good News to Nawada

Good News to Nawada

Share
Advertisement

Good News to Nawada: पुणे जसीडीह ट्रेन का पहले दिन नवादा में ठहराव होने से स्थानीय लोगों में खुशी देखी गई। नवादा सांसद और राज्यसभा सांसद ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। जिला वासियों ने ट्रेन ठहराव को लेकर कहा कि यह प्रतीक्षित मांगों में से एक थी जो कि आज पूरी हुई है। इससे लोगों में काफी खुशी है।

Advertisement

बोले, यह थी बहुप्रतीक्षित मांग

नवादा क्यूल गया रेलखंड के नवादा स्टेशन पर जिला वासियों के बहुप्रतीक्षित मांग रेल मंत्रालय द्वारा पूरी कर दी गई। जसीडीह पुणे ट्रेन की मांग पूरी होने पर शनिवार को पहले दिन पुणे जसीडीह ट्रेन का नवादा स्टेशन पर ठहराव हुआ। इसका जिलावासियों ने भव्य स्वागत किया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे नवादा सांसद चंदन सिंह एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया।

लोको पायलट का किया स्वागत, दी मिठाई

वहीं वरीय नागरिक संघ के राष्ट्रीय सचिव बच्चन पांडे एवं जिलाध्यक्ष डॉक्टर विमल प्रसाद सिंह के नेतृत्व में संघ के सदस्यों ने गाड़ी के चालक को माला पहनाकर स्वागत किया एवं मिठाई का पैकेट भेंट किया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल मेहता नगर परिषद अध्यक्ष पिंकी कुमारी, जिला परिषद सदस्य रोह पूर्वी विनीता मेहता, भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना और कई लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: 25 फरवरी से शुरू होगा तेजस्वी की ‘जन विश्वास यात्रा’ का दूसरा चरण, करेंगे रोड-शो

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *