Advertisement

Supaul: अन्य बच्चों के साथ नहर में स्नान करने गईं दो मासूम और फिर…

Death of two girl child

Death of two girl child

Share
Advertisement

Death of two girl child: सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना इलाके में नहर में डूबने से 2 बच्चियों की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बच्चे के शव को बाहर निकाला गया है। घटना टेकुना पंचायत के वार्ड 12 की है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियां नहर में स्नान करने अन्य बच्चों के साथ गई थीं। इसी बीच दोनों की डूबने से मौत हो गई।

Advertisement

नहर में डूबने से दो बच्चियों की मौत

इधर बच्चियों की डूबने से हुई मौत के बाद मृतक के घर व गांव में कोहराम है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो सगी बहनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। दोनों सगी बहनों की पहचान सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के टेकुना पंचायत वार्ड 12 निवासी जयप्रकाश दास की पुत्री सृष्टि कुमारी (5) और दूसरी पुत्री रूपा कुमारी (3) के रूप में हुई है।

दादा के साथ खेत पर गई थीं

बताया जा रहा है कि दोनों सगी बहनें अपने दादा रामदेव दास के साथ खेत पर गयी थीं। इसी दौरान रामदेव दास खेत में लगे गेंहू की फसल का पटवन कर रहे थे और दोनों सगी बहनें खेलते-खलते पनसाही नहर पहुंच गईं और इसके बाद इसमें डूब गईं । जब तक वो उसे निकालने पहुंचे तब तक दोनों बेहोश थीं। दोनों को प्रतापगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां दोनों को डॉक्टर ने जांच बाद मृत घोषित कर दिया।

शव का कराया पोस्टमार्टम

मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। प्रतापगंज थाना अध्यक्ष प्रमोद झा ने कहा डूबने से दो सगी बहन का मौत हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टः कुणाल कुमार, संवाददाता, सुपौल, बिहार

यह भी पढ़ें: Bhagalpur: 128 करोड़ की लागत से बना IIIT भवन, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *