Advertisement

Bihar: इलाज के दौरान विवाहिता ने तोड़ा दम, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाए आरोप

Death in Nalanda

Death in Nalanda

Share
Advertisement

Death in Nalanda: बिहार थाना इलाके के उपरावा गांव में विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि अवैध संबध का विरोध करने पर पति और ससुराल वालों ने बेरहमी से पिटाई कर उसको जख्मी कर दिया था। जिसका इलाज पिछले एक महीने से मायके में चल रहा था। इलाज के दौरान ही मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया.

Advertisement

मृतका इस्लामपुर थाना इलाके के बूढ़ा नगर माली टोला निवासी कुंदन कुमार की पत्नी मौसम कुमारी(18) है। मृतका की मां का आरोप है कि नौ माह पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद पता चला कि उसके पति का अवैध संबध भाभी से चल रहा है। जिसका उनकी बेटी बार-बार विरोध करती थी।

इसके चलते पति और ससुराल वाले उसके साथ अक्सर मारपीट करते थे और उसे प्रताड़ित करते थे। एक महीने पहले भी इसी विरोध के कारण उसके साथ मारपीट की गई। सूचना पाकर मायके वाले वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए मायके लेकर चले आए। महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

नगर थानाध्यक्ष रमाशंकर सिंह ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा।

रिपोर्टः आशीष कुमार, संवाददाता, नालंदा, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बिहार के डिप्टी सीएम बोले… लालटेन इक्वल टू लालू + टेन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *